train window thief from dragged 15 kilometers

चलती ट्रेन में 15 किलामीटर तक लटका रहा लटका रहा युवक, ट्रेन की खिड़की से मांगता रहा जान की भीख, वीडियो देख कांप जाएगी रुह

चलती ट्रेन में 15 किलामीटर तक लटका रहा लटका रहा युवक, ट्रेन की खिड़की से मांगता रहा जान की भीख! train window thief from dragged 15 kilometers

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : September 15, 2022/8:46 pm IST

बिहार। train window thief from dragged 15 kilometers  देश में चोरों की संख्या लगातार बढ़ रही है। खासकर चोरों संख्या रेलवे स्टेशन में देखने को मिलती है। चोर रेलवे स्टेशन में लोगों यात्रियों के बैग, पर्स समेत कई चीजों को छीनते है। ऐसा ही एक मामला बिहार के बेगूसराय से सामने आया है। दरअरसल, यहां एक चोर को मोबाइल चोरी करना महंगा पड़ गया। चोर सोंचा भी नहीं था कि उसके साथ ऐसा होगा।

Read More: CG Shikshak Tabadla 2022: शिक्षकों का बंपर तबादला, जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश

train window thief from dragged 15 kilometers  जानकारी के अनुसार, बेगूसराय में एक चोर को यात्री ने मोबाइल चुराते रंगे हाथ पकड़ लिया और उसके बाद चोर को ऐसी सजा मिली कि दोबार ऐसा चोरी नहीं कर पाएगा। यात्री ने मोबाइल चोर को ट्रेन की खिड़की पर लटका दिया और 15 किलोमीटर तक घसीटते ले गया। दूसरी ओर चोर अपनी जान की भीख मांगता रहा। जिसके बाद यात्री ने आरोपी चोर को पुलिस के हाथ सौंप दिया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये घटना 12 सितंबर का है।

Read More: ‘55 सालों तक आदिवासियों की सुध नहीं ली अब श्रेय लेने चले हैं,’ आदिवासी नेताओं ने साधा कांग्रेस पर निशाना

युवक का नाम पंकज कुमार बताया जा रहा है। मोबाइल चोर बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि घटना करीब साढ़े दस बजे समस्तीपुर-कटीहार पेसेंजर ट्रेन गुजर रही थी। ट्रेन की खिड़की में एक यात्री बैठकर बात कर रहा था। ट्रेन जैसे ही चलना शुरु हुआ चोर ने मोबाइल में बात करे रहे यात्री के हाथ से मोबाइल छीनने लगा। लेकिन वो इस वारदात को अंजाम देने से असफल रहा और मौके से यात्री ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। जिसके बाद उसे 15 किलामीटर तक ट्रेन में ही लटका कर ले जाया।

Read More: छोटी से बच्ची ने किया ऐसा काम, पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना भी हो गई पागल, कही ये बात

बता दें कि ऐसी घटना देश के कई रेलवे स्टेशन में रोजाना होता है। रोजना चोर ऐसी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते है। रेलवे स्टेशन में चोरो का खौफ इतना बढ़ गया कि यात्री सर्तक रहे भी तो वो एक दूसरे के माध्यम से चूना लगा ही देते है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers