एक शौहर 12 बेगम! कुंवारा बताकर अब तक 12 लड़कियों से की शादी, नाबालिग पर हाथ डालना पड़ा भारी |

एक शौहर 12 बेगम! कुंवारा बताकर अब तक 12 लड़कियों से की शादी, नाबालिग पर हाथ डालना पड़ा भारी

Ek Shauhar 12 Begum: उसके खिलाफ अनगढ़ थाना क्षेत्र के बिजवार गांव में एक नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज था। यह घटना 8 दिसम्बर 2015 को हुई थी जिसमें एक सप्ताह बाद पुलिस ने किशनगंज के एलआरपी चौक के पास से अपहृत नाबलिग को बरामद किया था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:19 AM IST, Published Date : June 25, 2022/9:25 am IST

Ek Shauhar 12 Begum: पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया से एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने शादी के इरादे से नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाले एक शख्स को अरेस्ट किया है। आरोपी शमशाद उर्फ मनोवर 6 छह साल से पुलिस से भाग रहा था। उससे पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं। आरोपी ने बताया कि उसने अब तक 12 लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी की। खास बात यह है कि हर बार शादी से पहले वह लड़की को खुद को कुंवारा ही बताता रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: 20 साल की हुई प्रियंका गांधी की बेटी मिराया, फोटो शेयर कर बताया ‘बदमाश’

गिरफ्तार आरोपी कोचाधामन थाना इलाके के अनारकली गांव का रहने वाला है। उसके खिलाफ अनगढ़ थाना क्षेत्र के बिजवार गांव में एक नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज था। यह घटना 8 दिसम्बर 2015 को हुई थी जिसमें एक सप्ताह बाद पुलिस ने किशनगंज के एलआरपी चौक के पास से अपहृत नाबलिग को बरामद किया था।

read more: सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने वालों पर बड़ी कार्रवाई, इस जिले से 796 लोग गिरफ्तार

Ek Shauhar 12 Begum: केस की जांच कर रहे शंकर सुमन सौरभ ने बताया कि लड़की के पिता ने उसे नामजद आरोपी बनाया था। उसकी तलाशी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी। उसे बहादुरगंज थाना क्षेत्र के कोइडांगी गांव से छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया है। जांच खुलासा हुआ कि आरोपी एक दर्जन शादियां कर चुका है। पुलिस ने उसकी 7 बीवियों से बातचीत की है। उन्होंने भी स्वीकार किया कि उन्हें झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर उससे शादी कर ली।

read more:  JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी! सिर्फ 395 के रिचार्ज पर मिल रही 84 दिनों की वैलिडिटी, इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग समेत मिलेगी ये सुविधाएं

किसी भी औरत को शादी से पहले नहीं पता था कि शमशाद शादीशुदा है। मामले में लगभग छह साल बाद पुलिस को कामयाबी मिली है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

 
Flowers