MP girl was going to Pakistan to marry boyfriend

बॉयफ्रेंड से शादी रचाने पाकिस्तान जा रही थी MP की लड़की, बॉर्डर पर पुलिस ने पकड़ा

MP girl was going to Pakistan to marry boyfriend : युवती की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में लिखवाई जिसके बाद इस मामले की जांच चालू कर दी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 25, 2022/5:51 pm IST

Pakistan to marry boyfriend : रीवा में एक लड़की को हुआ पाकिस्तानी लड़के से प्यार जिसके लिए लड़की ने घर छोड़कर पाकिस्तान जाने का फैसला किया, जानकारी के अनुसार लड़की को फेसबुक के जरिए हुआ था पाकिस्तानी लड़के से प्यार ,दोनों शादी करना चाहते थे जिसके लिए लड़की ने पाकिस्तान जाने का फैसला लिया लेकिन अचानक लड़की को  बॉर्डर पर पकड़ लिया ।

यह भी पढ़ें: सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द गिरफ्तार, सर्च ऑपरेशन जारी

युवती रीवा के कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली है जो कि 14 जून से लापता होने की वजह से लड़की के घरवालों ने युवती की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में लिखवाई जिसके बाद एसपी नवनीत भसीन ने तुरंत इस मामले की जांच चालू कर दी।

 

घटना के कुछ दिन बाद परिजनों को  पाकिस्तान के कुछ नंबर से फोन आने लगे इसकी खबर तुरंत परिजनों ने पुलिस को दी ।जिसके बाद पुलिस ने चारों तरफ लड़की की फोटो को प्रसारित करना चालू किया  और देश के बाहर जाने वाले रास्तो पर सूचना भेजी गई । जिसके बाद फोटो मिलाने के बाद लड़की की पहचान कर पंजाब पुलिस ने लड़की को अटारी बॉर्डर में पकाड़ लिया जो कि जाने कि फिराक में थी।

 

मिली जानकारी के अनुसार लड़के का नाम दिलशाद बताया जा रहा है जो की पाकिस्तान का रहने वाला है जिसने लड़की का पासपोर्ट बनाया था और 22 जून  को लड़की का वीजा भी कंफर्म हो गया था ।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers