13people including CDS Vipin Rawat and his wife Madhulika died in helicopter accident

हेलीकॉप्टर हादसे में CDS बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका समेत 13 लोगों की मौत, भारतीय वायुसेना ने की पुष्टि

13 people including CDS Vipin Rawat and his wife Madhulika died in helicopter accident

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : December 8, 2021/6:10 pm IST

नई दिल्लीः तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के कुन्नूर में बुधवार को सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त (Indian Air Force Helicopter Crashes) हो गया। इस हादसे में CDS विपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका की सहित 13 लोगों की मौत हो गई। भारतीय़ वायुसेना ने उनके निधन की पुष्टि कर दी है।

*IBC24 के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने 🤝🏻 के लिए Click करें*

Read more :  सिटी बसों का किराया 25% तक बढ़ाया गया, त्रैमासिक कर में 1 जुलाई 2020 से 31 दिसम्बर 2021 तक छूट.. कैबिनेट के अहम फैसले 

इससे पहले उनके घायल होने की खबर सामने आ रही थी। बताया जा रहा है कि उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन अब वायसेना ने जानकारी दी है कि इस हादसे में उनकी मौत हो गई है। इसके साथ ही उनकी पत्नी की भी मौत इस हादसे में हो गई है।

Read more :  शर्मनाक : 11 साल की बच्ची मां बनी, पिता ने युवक के खिलाफ दर्ज कराया दुष्कर्म का केस 

सीडीएस बिपिन रावत के निधन पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शोक जताया है। उन्होनें इसे अपूरणीय क्षति बताते हुए ट्वीट किया है कि  तमिलनाडु में आज एक बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हेलीकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य सशस्त्र बलों के जवानों के आकस्मिक निधन से गहरा दुख हुआ। उनका असामयिक निधन हमारे सशस्त्र बलों और देश के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

Read more :  सरकारी नौकरियों के लिए स्थानीय लोगों को मिले प्राथमिकता, स्थानीय भाषा का ज्ञान होना जरूरी.. यहां की सीएम ने कही ये बात