कांग्रेस के 15 MLA अचानक दिल्ली दौरे पर, प्रभारी पुनिया से करेंगे मुलाकात, सिंहदेव बोले- सबको अपनी बात रखने का हक | 15 Congress MLAs on a sudden visit to Delhi, will meet in-charge Punia, Singhdev said - Everyone has the right to speak

कांग्रेस के 15 MLA अचानक दिल्ली दौरे पर, प्रभारी पुनिया से करेंगे मुलाकात, सिंहदेव बोले- सबको अपनी बात रखने का हक

कांग्रेस के 15 MLA अचानक दिल्ली दौरे पर, प्रभारी पुनिया से करेंगे मुलाकात, सिंहदेव बोले- सबको अपनी बात रखने का हक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 29, 2021/9:08 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के 15 विधायक अचानक दिल्ली दौरे पर रवाना हुए हैं। खबर है कि कुछ और विधायक दिल्ली जा सकते हैं। दिल्ली दौरे पर गए कांग्रेस विधायकों ने बताया कि कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया से मुलाकात करेंगे और छत्तीसगढ़ दौरे के लिए राहुल गांधी को आमंत्रित करेंगे।

ये भी पढें: महाराष्ट्र : मुंबई में नगर निगम अधिकारी पर अज्ञात लोगों ने गोली चलाई

वहीं प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने IBC24 से बात करते हुए बताया कि वे लखनऊ दौरे पर हैं और प्रियंका गांधी के कार्यक्रम में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि इसलिए फिलहाल कांग्रेस विधायकों से मुलाकात का कोई कार्यक्रम नहीं है। वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि ये विधायक घुमने गए हैं. वही, कुछ लोगों का कहना है कि राहुल गांधी पर दवाब बनाने गए हैं।

ये भी पढें:कोविड-19 के हर तीन मरीज में कम से कम एक में कोविड के दीर्घकालीन लक्षण :अध्ययन

दिल्ली जाने वाले विधायकों में विकास उपाध्याय, रामकुमार यादव, बृहस्पत सिंह, द्वारिकाधीश यादव, पुरुषोत्तम कंवर, प्रकाश नायक, गुरुदयाल बंजारे, विनय जायसवाल, यूडी मिंज, मोहित केरकेट्टा, चंद्रदेव राय और गुलाब कमरो शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि इनके अलावा भी कई और विधायक दिल्ली दौरे पर जा सकते हैं।

वहीं स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने विधायकों के दिल्ली जाने पर कहा है कि प्रदेश में क्या चल रहा है, ये सभी जानते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में सबको अपनी बात रखने का हक है।