अभिनेता शक्ति कपूर ने शेयर की अपने प्यारे बेटे की तस्वीर, लोगों ने पूछा 'ये कब हुआ' | Actor Shakti Kapoor shared a picture of his beloved son, people asked 'when did this happen'

अभिनेता शक्ति कपूर ने शेयर की अपने प्यारे बेटे की तस्वीर, लोगों ने पूछा ‘ये कब हुआ’

Actor Shakti Kapoor shared a picture of his beloved son, people asked 'when did this happen'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:32 am IST

Shakti Kapoor’s pic of his beloved son

नई दिल्ली। जाने-माने अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की विरासत बेटी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) ने संभाल हुई है, एक तरफ श्रद्धा अपना खूब नाम कमा रही हैं, दूसरी तरफ सिद्धांत कपूर अब भी अपनी पहचान बनाने के लिए संषर्ष कर रहे हैं। खास बात यह है कि कई लोग तो ऐसे भी हैं, जिन्हें यह नहीं पता शक्ति कपूर का एक बेटा भी है।

read more: अफगानिस्तान में मारे गए तीन नौसैनिकों को कैलिफोर्निया में लोगों ने श्रद्धांजलि दी

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ज्यादा सक्रिय नहीं रहते, लेकिन अपने बेटे को प्रमोट करने का वो कोई मौका नहीं छोड़ते, लेकिन फिर भी सिद्धांत कपूर की पहचान उस तरह नहीं बन पाई है, जिस तरह उन्हें मिलनी चाहिए, आपको जानकर हैरानी होगी कि एक बार शक्ति कपूर ने बेटे सिद्धांत कपूर की तस्वीर सोशल मीडिया पर लगाई और लोग पूछने लगे कि यह कब हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor)

read more: फ्रांस ने अमेरिका-ऑस्ट्रेलिया समझौते को ‘छल-कपट’ बताया

सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) अपनी बहन और पिता की तरह अपने करियर में अभी तक तो कुछ ज्यादा नहीं कर पाए हैं, लेकिन वो लगातार अपने छोटे-मोटे रोल से शोबिज का हिस्सा बने हुए है, सिद्धांत (Siddhant Kapoor) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डिस्क जॉकी की और बाद में हिंदी सिनेमा में बतौर असिस्टंट निर्देशक के तौर पर हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ काम करने लगें, बतौर असिस्टंट निर्देशक सिधांत ने ‘भूल भुल्लैया’, ‘भाग-भाग’, ‘चुप चुप के’, ‘ढोल’ समेत कई फिल्मों में काम किया है।

 
Flowers