CM भूपेश बघेल ने की जनता से अपील, तेज बारिश में यात्रा न करें, राहुल गांधी के दौरे को लेकर कही ये बात...देखें | CM Bhupesh Baghel appeals to the public, do not travel in heavy rain,

CM भूपेश बघेल ने की जनता से अपील, तेज बारिश में यात्रा न करें, राहुल गांधी के दौरे को लेकर कही ये बात…देखें

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बारिश के कारण और राजधानी सहित कई जगहों में जलभराव को लेकर कहा कहा है कि पिछले दिनों से हो रही बारिश ने किसानों की चिंताएं दूर की है,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : September 14, 2021/6:22 am IST

Cm appeals not to travel in Heavy rain

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बारिश के कारण और राजधानी सहित कई जगहों में जलभराव को लेकर कहा कहा है कि पिछले दिनों से हो रही बारिश ने किसानों की चिंताएं दूर की है, कुछ जगह जलभराव की स्थिति निर्मित हो रही है, अचानक तेज बारिश की वजह से यह स्थिति बन रही है।
सीएम ने कहा कि ‘मेरी जनता से अपील है तेज बारिश की स्थिति में कोशिश करें कि वे अपने घर में रहें, यात्रा ना करें।

ये भी पढ़ें:ऐसा भी समय था जब डर के मारे हमारी बुरी हालत थी , केकेआर के कोच मैकुलम बोले

वहीं CM भूपेश बघेल ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कहा है कि हमने कार्यक्रम बनाकर भेज दिया है, हम तैयारी में भी लगे हैं, जिस तरह से लगातार बारिश हो रही है, उससे ऐसा नहीं लगता कि एकाध हफ्ते उनका कार्यक्रम बन पाएगा।

ये भी पढ़ें:उपराष्ट्रपति नायडू ने भारत में 75 करोड़ कोविड टीके लगाए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की

बता दें ​कि आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दुर्ग जिले के उतई के लिए रवाना हो गए हैं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोगों को आज हिंदी दिवस की दी बधाई दी है और कहा है कि दुनिया में अंग्रेजी के बाद सबसे ज्यादा बोली जाने वाली भाषा हिंदी है।

 
Flowers