Halala With Muslim Lady Gang Raped Hotel Meerut

हलाला के नाम पर मुस्लिम महिला से गैंगरेप, मौलाना ने साजिश के तहत पहुंचाया था होटल तक

हलाला के नाम पर मुस्लिम महिला से गैंगरेप, मौलाना ने साजिश के तहत पहुंचाया था होटल तक! Halala With Muslim Lady Gang Raped Hotel Meerut

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : October 26, 2021/6:10 pm IST

मेरठ: Halala With Muslim Lady Gang Raped केंद्र की मोदी सरकार ने तीन तलाक कानून को खत्म कर दिया है, बावजूद इसके ऐसे मामले लगातार सामने आते रहे हैं। वहीं, कई जगहों से हलाला के नाम पर महिलाओं से अत्याचार के भी मामले सामने आते रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मेरठ से सामने आया है, जहां हलाला के नाम पर महिला से दो युवकों ने रेप किया है। बताया जा रहा है कि खुद मौलाना ने पीड़िता को होटल तक पहुंचाया था। फिलहाल मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मौलाना अभी भी फरार है।

Read More: : लॉकडाउन में सौतेली बाप ने बेटी को कई बार बनाया हवस का शिकार, हुई प्रेग्नेंट तो हुआ खुलासा

Halala With Muslim Lady Gang Raped मिली जानकारी के अनुसार लिसाड़ी गेट इलाके के रहने वाले एक दंपति ने घरेलू कलह के कारण छह महीने पहले आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। तलाक के बावजूद दोनों आपस में मिलते रहे। इसी दौरान उन्होंने फिर से निकाह करने का निर्णय लिया। महिला ने पति के जानकार मौलाना सरफराज से इस बारे में बात की। सरफराज ने उसे इसके लिए हलाला के लिए कहा। उसने बताया कि हलाला के लिए पहले किसी अन्य व्यक्ति से शादी कर उससे तलाक लेना होगा। उसके बाद वह अपने पहले पति से दोबारा शादी कर सकती है।

Read More: IND VS PAK: ‘जीजा जी-जीजा जी’…फिल्डिंग कर रहे शोएब मलिक को देख आवाज देने लगे फैंस, सानिया मिर्जा ने दिया ये मजेदार रिएक्शन 

सरफराज ने हलाला के लिए बागपत के रियासत से बात करने की बात महिला से कही थी। उसने बताया था कि रियासत महिला से शादी करने के बाद उसे तलाक दे देगा। आरोप है कि शनिवार की रात मौलाना पीड़िता को अपनी बाइक पर बैठा कर एनएच-58 स्थित एक होटल पर छोड़ आया। वहां रियायत के साथ उसके गांव का उम्मेद भी मौजूद था। आरोप है कि होटल में रियायत और उम्मेद ने महिला के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद पीड़िता को होटल में छोड़ कर वहां से फरार हो गए। पीड़िता ने अपने मौसेरे भाई को सारी घटना बताई। भाई ने थाना टीपी नगर को घटना की जानकारी दी।

Read More: किसानों के लिए दिवाली ऑफर! अब आधे दाम पर मिलेगा नया ट्रैक्टर, मोदी सरकार की खास स्कीम