बच्चे की चाहत में दंपति ने चढ़ाई महिला की बलि, CCTV में कैद हुई वारदात, तांत्रिक फरार 4 आरोपी गिरफ्तार | In the desire of the child, the couple sacrificed the woman, the incident caught in the CCTV, the absconding tantrik, 4 accused arrested

बच्चे की चाहत में दंपति ने चढ़ाई महिला की बलि, CCTV में कैद हुई वारदात, तांत्रिक फरार 4 आरोपी गिरफ्तार

बच्चे की चाहत में दंपति ने चढ़ाई महिला की बलि, CCTV में कैद हुई वारदात, तांत्रिक फरार 4 आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : October 23, 2021/11:32 am IST

Gwalior callgirl killed for child : ग्वालियर। ग्वालियर में बच्चे की चाहत में एक कॉलगर्ल की बलि चढ़ाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ग्वालियर में जिस महिला की लाश सड़क पर मिली थी। वह कॉलगर्ल की थी। तांत्रिक ने फोन पर मंत्रों को पढ़कर 4 लोगों ने उसकी हत्या कर बलि चढ़ाई थी। इसके बाद उसका शव बाइक पर लादकर तांत्रिक के पास ले जाते समय रास्ते में गिर गया। शव को वहीं छोड़कर हत्यारे भाग निकले। शव को बाइक पर ले जाने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वही इस मामले में पुलिस ने 2 महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है और तांत्रिक फरार हो गया है।

दरअसल ग्वालियर में गुरुवार सुबह हजीरा थाना क्षेत्र के मुरैना रोड पर महिला का शव सुबह सड़क किनारे पड़ा मिला था। गर्दन पर गला दबाने और कसने के निशान थे। महिला की पहचान आरती उर्फ लक्ष्मी मिश्रा निवासी हजीरा के रूप में हुई थी। प्रथम दृष्टया पुलिस को यहां हत्या का मामला लगा। जिसकी पुलिस जांच कर रही रही थी कि उसके कॉल डिटेल से कई राज खुल गए। पता लगा कि वह एक कॉलगर्ल थी और पुलिस ने 24 घंटे में हत्या के मामले का खुलासा कर दिया।

read more: क्वालीफायर ब्रूक्सबी यूरोपीय ओपन के सेमीफाइनल में
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मोतीझील निवासी दंपत्ति ममता भदौरिया और बेटू भदौरिया की शादी को 18 साल हो गए थे और उनके कोई संतान नहीं थी। बेटू को एक बच्चे की चाह थी। उसने कई हकीम, डॉक्टर और बाबाओं का सहारा लिया, लेकिन घर में किलकारी नहीं गूंजी। इस पर बेटू ने अपनी बहन मीरा राजावत से बात की। उसने अपने दोस्त नीरज परमार को पूरी बात बताई। नीरज ने सभी को बताया कि वह मुरैना सरायछोला निवासी तांत्रिक गिरवर यादव को जानता है। वह यह काम चुटकी में कर सकता है। इसके बाद गिरवर से मुलाकात हुई तो उसने बांझ स्त्री की बलि देने की बात कही। आरोपियों का संपर्क आरती से हुआ उसे 10 हजार रुपए में बुक किया और उसे बुक कर मोती झील स्थित घर पर ले गए। यहां चार लोगां ने मिलकर उसका गला घोट दिया।

read more: ग्रेनाडा के आखिरी क्षणों के गोल से ला लिगा में शीर्ष पर पहुंचने से चूका ओसासुना
हत्या के दौरान तांत्रिक फोन पर मंत्र पढ़ता गया और वहां गल्ला दवाते रहे और उसकी बलि चढ़ा दी। इसके बाद उनको हजीरा में तांत्रिक को बलि के फोटो दिखाने थे। मोबाइल में फोटो खींचे। लेकिन बाद में पकड़े जाने के डर से डिलीट कर दिए। इसके बाद तय किया कि लाश को जिंदा बनाकर ले जाएंगे और तांत्रिक को दिखाकर वहीं फेंक देंगे। देर रात नीरज और मीरा बाइक पर आरती की लाश को बीच में बैठाकर हजीरा तांत्रिक को दिखाने के लिए निकले थे। रास्ते में आईआईटीएम कॉलेज के पास अचानक बाइक का नियंत्रण बिगड़ा तो बीच में आरती की लाश सड़क पर गिर पड़ी। इस पर दोनों घबरा गए। और वहां से शव को वही छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पति बेटू भदोरिया पत्नी ममता भदोरिया और बिट्टू की सगी बहन मीरा राजावत व उसके आशिक नीरज परमार को गिरफ्तार कर फरार बाबा गिरवर यादव की तलाश शुरू कर दी है।