Recruitment Canceled: उपनिरीक्षकों की भर्ती परीक्षा रद्द! नकल और फर्जीवाड़े के आरोप के बाद इस राज्य सरकार का बड़ा फैसला |Sub-Inspectors Recruitment Exam Canceled! Big decision of this state government after allegations of copying and forgery

Recruitment Canceled: उपनिरीक्षकों की भर्ती परीक्षा रद्द! नकल और फर्जीवाड़े के आरोप के बाद इस राज्य सरकार का बड़ा फैसला

उपनिरीक्षकों की भर्ती परीक्षा रद्द! नकल और फर्जीवाड़े के आरोप के बाद इस राज्य सरकार का बड़ा फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:56 AM IST, Published Date : October 5, 2021/12:44 pm IST

Sub-Inspectors Recruitment Exam Canceled : पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने नकल और फर्जीवाड़े की रिपोर्ट के बाद पुलिस उपनिरीक्षकों के 560 पदों को भरने के लिए आयोजित हो चुकी परीक्षा को रद्द कर दिया, पुलिस के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी है, पंजाब पुलिस के मुताबिक नक़ल और दूसरी वजहों के चलते परीक्षा को रद्द कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: सामूहिक विनाश के हथियारों के प्रसार को लेकर बहुत चिंतित हैं : भारत ने संरा में कहा

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस भर्ती के लिए परीक्षा प्रक्रिया की सत्यनिष्ठा और निष्पक्षता बनाए रखने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के निर्देशों के बाद परीक्षा रद्द कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान छोड़कर अमेरिका में लीग क्रिकेट खेलेगा उमर अकमल

इससे पहले शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने पंजाब पुलिस भर्ती में कथित घोटाले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि उप-निरीक्षकों की भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा में फर्जी तरीकों का इस्तेमाल किया गया था, पुलिस भर्ती के लिए यह परीक्षा 17 से 14 अगस्त के बीच आयोजित की गयी थी।