लंबी दूरी के सफर में खाली समय क्या करते हैं पीएम मोदी? इस तस्वीर से खुला राज | What does PM Modi do in his free time while traveling long distances? Secret revealed from this picture

लंबी दूरी के सफर में खाली समय क्या करते हैं पीएम मोदी? इस तस्वीर से खुला राज

लंबी दूरी के सफर में खाली समय क्या करते हैं पीएम मोदी? इस तस्वीर से खुला राज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : September 23, 2021/11:31 am IST

pm modi america visit

नई दिल्ली। लंबी दूरी का समय बहुत बोरिंग होता है लेकिन तब जब आपके पास कोई काम नहीं होता या फिर आप चाह कर भी कोई काम नहीं कर सकते। ऐसे ही कई बार लोग सोचते हैं कि पीएम मोदी लंबी दूरी के सफर में अकेले क्या करते होंगे तो इस तस्वीर से आपको कुछ आइडिया लग सकता है। पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर बताया है कि वो इस समय का इस्तेमाल कैसे करते हैं।

pm modi america visit : बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीन दिवसीय अमेरिका दौरे पर रवाना हो गए हैं। अमेरिका के नए राष्ट्रपति चुनने के बाद बाइडेन से पहली बार प्रधानमंत्री मोदी की मुलाकात होगी। पीएम मोदी खुद भी इस दौरे को लेकर काफी उत्साहित नजर आए। उन्होंने रवाना होने से पहले ट्वीट करके भी इसकी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: पंत को कप्तान बनाये रखने के टीम के निर्णय का सम्मान करता हूं : अय्यर

पीएम मोदी ने एक तस्वीर पोस्ट की है जो कि सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फाइलों का गठ्ठा लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। फाइलों के साथ-साथ पीएम नरेंद्र मोदी पेन लेकर कागज में कुछ लिखते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस तस्वीर के साथ में एक कैप्शन भी लिखा है।

ये भी पढ़ें: सऊदी अरब के शाह सलमान ने ईरान के साथ सीधी बातचीत की उम्मीद जाहिर की

पीएम मोदी ने लिखा है कि जब आपकी फ्लाइट लंबी दूरी की हो तो आप उस समय का इस्तेमाल अपने कागजी काम को पूरा करने के लिए कर सकते हैं। प्रधानमंत्री के इस कैप्शन पर काफी लोग राय दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि हम पहले से ही ऐसा ही करते हैं। कुछ लोग इस सलाह को अपने जीवन में लागू करने की बात भी कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें:तीरंदाजी विश्व चैंपियनशिप : भारतीय महिला कंपाउंड टीम फाइनल में, पुरुष क्वार्टर फाइनल में हारे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 महामारी की वजह से अर्थव्यवस्था पर पड़े प्रभावों के समाधान पर बल देते हुए बुधवार को वैश्विक समुदाय से टीकों के प्रमाणपत्र को पारस्परिक मान्यता देकर अंतरराष्ट्रीय यात्रा को आसान बनाने की अपील की।

 
Flowers