आदित्य बिड़ला फैशन 'ब्रांड मसाबा' में खरीदेगी 51 फीसदी हिस्सेदारी |

आदित्य बिड़ला फैशन ‘ब्रांड मसाबा’ में खरीदेगी 51 फीसदी हिस्सेदारी

आदित्य बिड़ला फैशन 'ब्रांड मसाबा' में खरीदेगी 51 फीसदी हिस्सेदारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : January 14, 2022/10:58 pm IST

नयी दिल्ली, 14 जनवरी (भाषा) आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड (एबीएफआरएल) ने शुक्रवार को कहा कि वह लोकप्रिय फैशन ब्रांड मसाबा में 51 फीसदी हिस्सेदारी लेगी।

एबीएफआरएल ने 90 करोड़ रुपये का नकद निवेश कर हाउस ऑफ मसाबा लाइफस्टाइल प्राइवेट लिमिटेड में 51 फीसदी हिस्सेदारी लेने के लिए एक समझौता किया है। इससे कंपनी को युवाओं एवं डिजिटल उपभोक्ताओं के बीच अपनी स्थिति मजबूत करने में मदद मिलेगी।

इस बारे में दोनों पक्षों की तरफ से जारी एक संयुक्त बयान में कहा गया कि ब्रांड मसाबा को डिजिटल माध्यम से सीधे उपभोक्ता तक पहुंचाने का रास्ता साफ होगा। बयान के मुताबिक, अगले पांच वर्षों में इस ब्रांड का सालाना कारोबार 500 करोड़ रुपये तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है।

इस सौदे के दो-तीन महीने में पूरा होने की उम्मीद जताई गई है। मसाबा ब्रांड फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के बनाए उत्पादों की पेशकश करता है।

भाषा

प्रेम Prem रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)