आरा हेल्थ को 2023 तक घाटे से उबरने की उम्मीद : नव्या नवेली नंदा |

आरा हेल्थ को 2023 तक घाटे से उबरने की उम्मीद : नव्या नवेली नंदा

आरा हेल्थ को 2023 तक घाटे से उबरने की उम्मीद : नव्या नवेली नंदा

: , September 22, 2022 / 03:57 PM IST

नयी दिल्ली, 22 सितंबर (भाषा) स्वास्थ्य क्षेत्र की स्टार्टअप आरा हेल्थ को ‘मासिक धर्म स्वच्छता’ श्रेणी में उत्पाद पोर्टफोलियो के विस्तार के साथ अगले साल घाटे से उबरने की उम्मीद है। कंपनी की सह-संस्थापक नव्या नवेली नंदा ने यह जानकारी दी।

अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने ‘वार्षिक उद्यमिता सम्मेलन-2022’ से इतर पीटीआई-भाषा से कहा कि उनके पौष्टिक औषध ई-कॉमर्स स्टार्टअप की इस साल के अंत में कोष जुटाने की योजना है। कंपनी का ध्यान धन से ज्यादा सही लोगों के साथ भागीदारी करने पर है।

उन्होंने कहा कि हमने पिछले साल दो उत्पाद पेश किए थे। हम केवल एक साल से बाजार में हैं और उम्मीद करते हैं कि अगले साल तक हम घाटे की स्थिति से उबर जाएंगे।

आरा हेल्थ का गठन 2021 में किया गया था। यह महिलाओं की स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों को दूर करने के साथ-साथ उनके स्वास्थ्य और कल्याण के लिए अपने उत्पादों को विकसित करने के लिए चिकित्सकीय रूप से सत्यापित जानकारी उपलब्ध कराती है। 24 वर्षीय नव्या ने कहा कि कंपनी तीन स्तंभों…सामग्री, समुदाय और ई-कॉमर्स पर केंद्रित है। उन्होंने कहा कि आरा हेल्थ ने स्वास्थ्य देखभाल के बारे में सूचना देने के लिए चिकित्सा विशेषज्ञों और संस्थानों के साथ भागीदारी की है।

भाषा

रिया अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)