बंगाल शापूरजी को 200 करोड़ रुपये का कर्ज मिला, सुखोवृष्टि परियोजना का निर्माण फिर शुरू करेगी |

बंगाल शापूरजी को 200 करोड़ रुपये का कर्ज मिला, सुखोवृष्टि परियोजना का निर्माण फिर शुरू करेगी

बंगाल शापूरजी को 200 करोड़ रुपये का कर्ज मिला, सुखोवृष्टि परियोजना का निर्माण फिर शुरू करेगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 28, 2021/2:34 pm IST

कोलकाता, 28 नवंबर (भाषा) बंगाल शापूरजी को 200 करोड़ रुपये का कर्ज मिल गया है और कंपनी अपनी सुखोवृष्टि परियोजना का निर्माण कार्य फिर शुरू करने जा रही है।

कोलकाता के न्यू टाउन क्षेत्र में एशिया की सबसे बड़ी आवासीय परियोजना का निर्माण कर रही कंपनी ने रविवार को कहा कि उसने 600 श्रमिकों के साथ इस परियोजना का निर्माण कार्य फिर शुरू कर दिया है। इससे निर्माण गतिविधि तेज होने की उम्मीद है।

बंगाल शापूरजी हाउसिंग डेवलपमेंट प्राइवेट लि. शापूरजी पालोनजी समूह की रियल एस्टेट इकाई है। यह कंपनी 50 एकड़ जमीन पर सुखोवृष्टि परियोजना का विकास कर रही है। न्यू टाउन की इस परियोजना में करीब 20,000 आवासीय इकाइयां होंगी।

इस परियोजना में फ्लैट की आपूर्ति में देरी की शिकायतें मिल रही थीं। कई घर खरीदारों ने आरोप लगाया था कि निर्माण कंपनी ने कथित रूप से इस परियोजना के धन को दूसरी परियोजना में स्थानांतरित किया है।

इस बारे में कंपनी के एक प्रवक्ता ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘बंगाल शापूरजी बाकी बचे अपार्टमेंट की आपूर्ति के लिए प्रतिबद्ध है। हमें एक प्रमुख बैंक से 200 करोड़ रुपये का कर्ज मिल गया है और हम निर्माण कार्य पूरा करने जा रहे हैं। अगले साल की शुरुआत से हम घरों की चरणबद्ध तरीके से आपूर्ति करेंगे।’’

भाषा अजय प्रेम

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)