ग्राहकों को अनधिकृत लेनदेन की तुरंत जानकारी देनी चाहिए: एसबीआई चेयरमैन |

ग्राहकों को अनधिकृत लेनदेन की तुरंत जानकारी देनी चाहिए: एसबीआई चेयरमैन

ग्राहकों को अनधिकृत लेनदेन की तुरंत जानकारी देनी चाहिए: एसबीआई चेयरमैन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : September 23, 2022/10:13 pm IST

भोपाल, 23 सितंबर (भाषा) भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के चेयरमैन दिनेश कुमार खारा ने कहा कि ग्राहकों को अनधिकृत लेनदेन की जानकारी तुरंत देनी चाहिए, ताकि समय रहते इसकी जांच की जा सके। साथ ही उन्होंने देश में बढ़ते साइबर अपराध के प्रति लोगों को सचेत भी किया।

खारा ने जोर देकर कहा कि ग्राहक सेवा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जानी चाहिए और बैंक के ग्राहकों को साइबर अपराध की जांच को लेकर जागरूक रहना चाहिए।

एसबीआई की ओर से शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा गया, ”किसी भी अनधिकृत लेनदेन की स्थिति में तुरंत टोल-फ्री नंबर 18001-2-3-4 पर बताना चाहिए, ताकि समय पर उचित कार्रवाई की जा सके।”

एसबीआई चेयरमैन बृहस्पतिवार को यहां बैंक की विभिन्न कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) पहल में भाग लेने के लिए पहुंचे थे।

उन्होंने यह भी बताया कि बैंक योनो ऐप और अन्य डिजिटल माध्यमों के जरिए ग्राहकों को उच्च स्तर की सेवाएं मुहैया करा रहा है।

भाषा पाण्डेय रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

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