डाबर ने वाटिका ब्रांड के तहत ‘फेस वॉश’ उत्पाद श्रेणी में कदम रखा |

डाबर ने वाटिका ब्रांड के तहत ‘फेस वॉश’ उत्पाद श्रेणी में कदम रखा

डाबर ने वाटिका ब्रांड के तहत ‘फेस वॉश’ उत्पाद श्रेणी में कदम रखा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : September 20, 2021/5:51 pm IST

नयी दिल्ली, 20 सितंबर (भाषा) घरेलू एफएमसीजी कंपनी डाबर ने सोमवार को अपने वाटिका ब्रांड का विस्तार करते ‘फेस वॉश’ उत्पाद श्रेणी में उतरने की घोषणा की।

कंपनी को उम्मीद है कि डाबर वाटिका ब्रांड के तहत चेहरे को साफ सुथरा रखने वाले उत्पादों की मदद से वह व्यक्तिगत देखभाल बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत करेगी। चेहरे को साफ रखने वाला यह उत्पाद विशेष रूप से ई-कॉमर्स मंच फ्लिपकार्ट पर पेश किया गया है।

डाबर इंडिया के एजीएम (उपभोक्त विपणन) रजत माथुर ने कहा, ‘हम नया वाटिका फेस वॉश पेश करने के साथ अपने वाटिका पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिए उत्साहित हैं। बालों का तेल हो या शैम्पू, डाबर वाटिका कई वर्षों से लाखों उपभोक्ताओं के लिए व्यक्तिगत देखभाल का पसंदीदा ब्रांड बन गयी है।’

चेहरे की सफाई के नये वाटिका उत्पाद के साथ, डाबर अब उपभोक्ताओं की रोज उनके चेहरे की देखभाल की जरूरतों को पूरा करने के लिए साबुन और पैराबेन मुक्त उत्पाद पेश करते हुए वाटिका फ्रैंचाइजी का विस्तार कर रही है। ये उत्पाद तीन किस्मों में उतारे गये हैं।

भाषा

प्रणव महाबीर

महाबीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)