एचडीएफसी बैंक ने 10,000 से अधिक ऑफर के साथ फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 शुरू किया

एचडीएफसी बैंक ने 10,000 से अधिक ऑफर के साथ फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 शुरू किया

Edited By: , October 5, 2021 / 07:04 PM IST

मुंबई, पांच अक्टूबर (भाषा) एचडीएफसी बैंक ने मंगलवार को अपने फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 अभियान की घोषणा की जिसके तहत वह कार्ड, ऋण और आसान ईएमआई पर 10,000 से अधिक ऑफर देगा।

बैंक ने कहा कि उसने अपने ग्राहकों को उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जरूरतों के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए सौदों का लाभ उठाने का अवसर प्रदान करने की खातिर 100 से अधिक स्थानों पर 10,000 से अधिक व्यापारियों के साथ भागीदारी की है।

ग्राहकों को दिए जाने वाले लाभ में प्रीमियम मोबाइल फोन पर कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई, 22.5 प्रतिशत तक कैशबैक और वॉशिंग मशीन तथा रेफ्रिजरेटर जैसी इलेक्ट्रॉनिक्स एवं उपभोक्ता वस्तुओं पर नो-कॉस्ट ईएमआई और खाते में तत्काल पैसे डाले जाने के साथ 10.25 प्रतिशत से शुरू होने वाले व्यक्तिगत ऋण शामिल हैं।

बैंक ने कहा कि ग्राहक 7.50 प्रतिशत से शुरू होने वाले पहले ऋण शून्य मोचन निषेध (फोर-क्लोजर) शुल्क के साथ कार ऋण पा सकते हैं और दोपहिया ऋण पर चार प्रतिशत कम ब्याज दर के साथ 100 प्रतिशत तक वित्तपोषण हासिल कर सकते हैं।

बैंक ने कहा है कि ट्रैक्टर ऋण पर शून्य प्रसंस्करण शुल्क और 90 प्रतिशत तक का वित्तपोषण तथा वाणिज्यिक वाहन ऋण पर प्रसंस्करण शुल्क पर 50 प्रतिशत की छूट जैसी पेशकश की गयी है।

बैंक के कहा कि वह 75 लाख रुपये तक का बिना गारंटी वाला व्यापार ऋण और प्रसंस्करण शुल्क पर 50 प्रतिशत की छूट दे रहा है।

बैंक के समूह प्रमुख (भुगतान, उपभोक्ता वित्त, डिजिटल बैंकिंग और आईटी) पराग राव ने संवाददाताओं से कहा, ‘त्योहारों के इस मौसम को और ज्यादा खुशनुमा बनाने के लिए हम फेस्टिव ट्रीट 3.0 पेश कर रहे हैं। हमारे पास ऑनलाइन, ऑफलाइन और हाइपरलोकल 10,000 से अधिक ऑफर हैं।’

भाषा प्रणव अजय

अजय