इंजन में खराबी के बाद इंडिगो विमान को गुवाहाटी में उतारा गया, केंद्रीय मंत्री थे सवार |

इंजन में खराबी के बाद इंडिगो विमान को गुवाहाटी में उतारा गया, केंद्रीय मंत्री थे सवार

इंजन में खराबी के बाद इंडिगो विमान को गुवाहाटी में उतारा गया, केंद्रीय मंत्री थे सवार

:   Modified Date:  June 4, 2023 / 05:45 PM IST, Published Date : June 4, 2023/5:45 pm IST

डिब्रुगढ़, चार जून (भाषा) डिब्रुगढ़ जा रहे इंडिगो के एक विमान के इंजन में खराबी के बाद रविवार सुबह उसे गुवाहाटी में उतारा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि उड़ान संख्या 6ई-2652 में केंद्रीय पेट्रोलियम राज्यमंत्री रामेश्वर तेली और असम के दो विधायक – प्रशांत फुकान और तेराश गोवाला समेत लगभग 150 यात्री सवार थे।

तेली ने पीटीआई-भाषा को बताया कि विमान के उतरने से करीब 15-20 मिनट पहले घोषणा हुई कि उड़ान का मार्ग बदल दिया गया है।

उन्होंने कहा, “शुरू में हम डर गए और यह आशंका हुई कि उड़ान डिब्रूगढ़ हवाईअड्डे पर क्यों नहीं उतर पाई। इसे गुवाहाटी ले जाया गया। इसके बाद पायलट ने घोषणा की कि इंजन में तकनीकी खराबी आने के कारण, उन्हें उतरने के लिए लंबे रनवे की जरूरत है।”

तेली ने कहा, “जब वह खऱाबी को दूर रहे थे, तब हमें सीट पर बैठे रहने को कहा गया। दो घंटों के बाद घोषणा हुई कि उड़ान नहीं भरी जा सकती और फिर उसे रद्द कर दिया गया।”

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्हें तीन बैठकों में भाग लेना था, लेकिन उड़ान रद्द होने के कारण वह बैठकों में भाग नहीं ले सके।

उन्होंने कहा, “मैंने इंडिगो प्रशासन से कोलकाता से एक वैकल्पिक उड़ान की व्यवस्था करने को कहा, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। मैं इसकी सूचना विमानन मंत्री को दूंगा।”

अधिकारियों ने बताया कि गुवाहाटी हवाईअड्डे पर विमान में खराबी का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यात्रियों के लिए वैकल्पिक व्यवस्थाएं की गई थीं।

भाषा अनुराग पाण्डेय

पाण्डेय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers