मीशो मुख्य ऐप में किराना कारोबार को जोड़ेगी |

मीशो मुख्य ऐप में किराना कारोबार को जोड़ेगी

मीशो मुख्य ऐप में किराना कारोबार को जोड़ेगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : April 5, 2022/12:38 pm IST

नयी दिल्ली, पांच अप्रैल (भाषा) सॉफ्टबैंक समर्थित ई-कॉमर्स फर्म मीशो ने मंगलवार को कहा कि कंपनी भारत में एक अरब उपयोगकर्ताओं को एकल खरीदारी मंच पर लाने के लिए अपने किराना कारोबार को मुख्य ऐप से जोड़ेगी।

कंपनी को उम्मीद है कि मई के पहले सप्ताह तक किराना व्यवसाय का एकीकरण पूरा हो जाएगा और इसे फार्मिसो से मीशो सुपरस्टोर के रूप में रीब्रांड कर दिया जाएगा।

मीशो के संस्थापक और सीईओ विदित आत्रे ने कहा, ‘‘टियर-2 क्षेत्रों से अधिक उपयोगकर्ताओं के ऑनलाइन खरीदारी के लिए सहज होने के साथ ऑनलाइन किराना की मांग बढ़ती जा रही है। हम अपने मुख्य ऐप के साथ मीशो सुपरस्टोर को एकीकृत करने के लिए रोमांचित हैं। कर्नाटक में एक पायलट के रूप में हुई शुरुआत को लेकर अब छह राज्यों में सकारात्मक रुझान मिल रहे हैं।’’

मीशो सुपरस्टोर इस समय ताजे फल, ताजी सब्जियां, किराने का सामान, घरेलू देखभाल और प्रसंस्करित खाद्य पदार्थ जैसी श्रेणियों में 500 से अधिक उत्पादों की पेशकश करता है।

इस एकीकरण के साथ कंपनी के 10 करोड़ से अधिक उपयोगकर्ताओं को एक ही मंच पर 36 से अधिक श्रेणियों में 8.7 करोड़ से अधिक उत्पाद मिल सकेंगे।

आत्रे ने कहा कि यह एकीकरण लाखों मीशो उपयोगकर्ताओं को एक एकीकृत खरीदारी अनुभव देगा और कंपनी को तालमेल बैठाने में सुविधा होगी।

भाषा पाण्डेय

पाण्डेय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers