पीवीआर ने केरल का पहला आईमैक्स तिरुवनंतपुरम में खोला |

पीवीआर ने केरल का पहला आईमैक्स तिरुवनंतपुरम में खोला

पीवीआर ने केरल का पहला आईमैक्स तिरुवनंतपुरम में खोला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 25, 2022/12:51 pm IST

तिरुवनंतपुरम, 25 नवंबर (भाषा) पीवीआर सिनेमाज ने केरल राज्य का पहला आईमैक्स यहां लुलु मॉल में खोला है जिसमें 12 स्क्रीन का सुपरप्लैक्स है। सिनेमा आम जनता के लिए पांच दिसंबर से खुलेगा।

आईमैक्स का औपचारिक रूप से उद्घाटन पीवीआर लिमिटेड के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अजय बिजली, लुलु ग्रुप इंटरनेशनल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक एम ए यूसुफ अली और पीवीआर लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजीव कुमार बिजली ने बृहस्पतिवार शाम को किया।

संजीव कुमार बिजली ने कहा कि समूह केरल के बाजार को लेकर बहुत आशावादी है। उन्होंने कहा, ‘‘लुलु मॉल के साथ हमारा सफल उपक्रम रहा है। तिरुवनंतपुरम में पहला सुपरप्लैक्स लाने पर हम बहुत उत्साहित हैं और यह कदम दक्षिण में विस्तार की हमारी रणनीति के अनुरूप है।’’

पीवीआर समूह ने कहा, ‘‘यहां 12 स्क्रीन और आईमैक्स तथा 4डीएक्स जैसे अंतरराष्ट्रीय प्रारूप, पीवीआर के महंगे प्रारूप होंगे।’’

दक्षिण भारत में विस्तार योजना की जानकारी देते हुए बिजली ने कहा कि अगले वर्ष बेंगलुरु में कुल 31 स्क्रीन हो जाएंगे जबकि चेन्नई में पांच और स्क्रीन शुरू किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि यह पीवीआर का चौथा सुपरप्लैक्स होगा, इससे पहले यह नयी दिल्ली, बेंगलुरु और नोएडा में है।

भाषा मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)