रिलायंस जियो ने प्री-पेड सेवाओं की दरें 21 प्रतिशत तक बढ़ाईं

रिलायंस जियो ने प्री-पेड सेवाओं की दरें 21 प्रतिशत तक बढ़ाईं

Edited By: , November 28, 2021 / 08:31 PM IST

नयी दिल्ली, 28 नवंबर (भाषा) देश की सबसे बड़ी मोबाइल सेवा प्रदाता रिलायंस जियो ने एक दिसंबर से अपनी प्री-पेड सेवाओं की शुल्क दरों में 21 प्रतिशत तक की वृद्धि करने की रविवार को घोषणा की।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि शुल्क-वृद्धि का यह फैसला जियोफोन प्लान, अनलिमिड प्लान और डेटा एड-ऑन पर लागू होगा। इन पर शुल्क वृद्धि 19.6 प्रतिशत से लेकर 21.3 प्रतिशत तक की गई है।

जियो के पहले भारती एयरटेल और वोडाफोन इंडिया भी मोबाइल सेवाओं की दरें बढ़ा चुकी हैं। उन्होंने अपने प्री-पेड उपभोक्ताओं के लिए शुल्क दरें 25 प्रतिशत तक बढ़ाने की घोषणा की है।

जियो ने अपने बयान में कहा, ‘एक टिकाऊ दूरसंचार उद्योग की मजबूती की दिशा में अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप जियो अपनी नई अनलिमिटेड योजनाओं की दरें बढ़ाने की घोषणा करती है। ये योजनाएं उद्योग में सबसे अच्छा मूल्य देंगी।’

इस बयान के मुताबिक, कंपनी निम्नतम दरों पर सबसे गुणवत्ता वाली सेवा देने के वादे के अनुरूप जियो उपभोक्ताओं को लाभान्वित करना जारी रखेगी।

जियो की अनलिमिटेड योजनाओं की नई शुल्क दरें एक दिसंबर से प्रभावी होंगी। जियो के मौजूदा टचप्वाइंट और चैनलों के माध्यम से इन्हें सक्रिय किया जा सकता है।

भाषा प्रेम Prem