The fame of 'Yeh Hai Mohabbatein' arrived to celebrate the anniversary

पति संग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने पहुंची ‘ये हैं मोहब्बतें’ की फेम, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दोनों की कोजी तस्वीरें

Divyanka Tripathi Wedding Anniversary: The fame of 'Yeh Hai Mohabbatein' arrived to celebrate the anniversary वायरल हुई दोनों की कोजी तस्वीरें

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 01:14 PM IST, Published Date : December 18, 2022/4:43 pm IST

Divyanka Tripathi Wedding Anniversary: दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने अपनी शादी की छठी सालगिरह मनाई है। दोनों की यह जोड़ी मनोरंजन जगत की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं। बता दें कि दिव्यांका और विवेक की मुलाकात इसी शो के दौरान हुई थी। कुछ सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2016 में दोनो ने शादी रचाई थी।

बता दें कि शादी के 6 साल पूरे होने की खुशी में दोनों मालदीव पहुंचे हुए हैं। जहां दोनों ने न केवल जमकर मस्ती की बल्कि खूब रोमांस भी किया। दोनों ने अपनी कोजी रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जो जमकर वायरल हो रही हैं।

Read More: जब मछुआरे ने पकड़ी दुर्लभ प्रजाति की मछली, फोटो देखकर हर कोई रह गया हैरान

‘ये है मोहब्बतें में’ इशिता का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी पति विवेक दहिया के साथ काफी कोजी होती हुई दिखाई दीं। टीवी के इस प्यारे से कपल ने मालदीव जाने से लेकर पहुंचने तक की सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मालदीव जाने के लिए दिव्यांका ने सफेद कलर का वन पीस पहना हुआ है, तो वहीं विवेक नीले रंग की शर्ट के साथ जींस पहने नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

अपनी एनिवर्सरी पर विवेक ने अपनी लाइफ पार्टनर दिव्यांका के साथ रोमांटिक डांस भी किया। इस तस्वीर में ये दोनों सितारे काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इसमें रेत के ऊपर हॉर्ट बना हुआ है और उसे लाइटिंग से डेकोरेट किया गया है। तो वहीं इस हॉर्ट के बीच में दिव्यांका और विवेक रोमांटिक मूड में एक दूसरे के बेहद करीब नजर आ रहे हैं।

 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक