छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटना में 13 पुलिस जवान घायल |

छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटना में 13 पुलिस जवान घायल

छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटना में 13 पुलिस जवान घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : January 14, 2022/5:18 pm IST

रायपुर, 14 जनवरी (भाषा) छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में शुक्रवार को हुयी एक सड़क दुर्घटना में कम से कम 13 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।

जांजगीर-चांपा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने शुक्रवार को बताया कि जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के अंतर्गत कानसदा गांव के पुल के करीब हुई सड़क दुर्घटना में कम से कम 13 जवान घायल हो गए ।

पल्लव ने बताया कि जवान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम की सुरक्षा में जा रहे थे। हालांकि खराब मौसम के कारण मुख्यमंत्री का प्रस्तावित दौरा रद्द कर दिया गया है।

अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी एक बस में सवार होकर बिलासपुर से जांजगीर-चांपा के लिए रवाना हुए थे और बस जब कानसदा गांव के पुल के करीब पहुंची तब सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गयी जिससे इस घटना में 13 पुलिसकर्मी घायल हो गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल को रवाना किया गया तथा घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल पु​लिसकर्मियों को वापस बिलासपुर भेज दिया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना में ट्रक चालक जय प्रकाश सिंह (45) भी घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल के रहने वाले सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।।

राज्य के जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जांजगीर-चांपा में हुए वाहन दुर्घटना में घायल पुलिस जवानों का हाल-चाल जाना। उन्होंने बिलासपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक से दूरभाष पर चर्चा कर घटना की जानकारी ली है।

अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने घायल जवानों के बेहतर उपचार का निर्देश दिया है।

भाषा संजीव संजीव रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)