Balrampur murder news

पिता ने नहीं मानी बात! शराब के नशे में चूर बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट, ऐसे दिया वारदात को अंजाम, पुलिस भी दंग

Balrampur murder news बेटे ने छोटी सी बात को लेकर गुस्से में लकड़ी के बेंत से मार-मारकर अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2022 / 04:12 PM IST, Published Date : December 2, 2022/4:10 pm IST

Balrampur murder news: बलरामपुर। बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरीनलेटा में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बेटे ने गुस्से में लकड़ी के बेंत से मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया। पिता को तड़पता देख वह वहां से भाग निकला। लेकिन जैसे ही पुलिस को इस खबर की जानकारी लगी तो मौके पर पहुंची लेकिन तब तक पिता दम तोड़ चुका था। पुलिस ने शव को बरामद कर पोल्टमार्टम के लिए भेजा और हत्यारे बेटे की तलाश कर 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

Balrampur murder news: कलयुगी पुत्र ने मामूली बात पर शराब के नशे में हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया था। रिपोर्ट दर्ज करने के 24 घंटे के भीतर पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शंकरगढ़ पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी बुलचु को अपने पिता सोनसाय का घर में बैठना पसंद नहीं था। वह बार-बार अपने पिता को काम करने को कहता था। वारदात के दिन भी आरोपी ने इसी बात को लेकर अपने पिता से विवाद हुआ था।

Balrampur murder news: लेकिन ये विवाद इतना बढ़ गया कि शराब के नशे में आरोपी ने लकड़ी से अपने पिता के सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी डेड बॉडी को घर के पास ही छोड़ कर कहीं चला गया। पड़ोसियों के द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो पुलिस ने इसमें अपराध कायम करते हुए डेड बॉडी को पीएम के लिए भेज दिया है और आरोपी को आज गिरफ्तार करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें