बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय के खिलाफ निष्कासन प्रस्ताव पारित, 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने लाया गया प्रस्ताव |Expulsion resolution passed against Bilaspur MLA Shailesh Pandey

बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय के खिलाफ निष्कासन प्रस्ताव पारित, 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने लाया गया प्रस्ताव

बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय के खिलाफ निष्कासन प्रस्ताव पारित! Expulsion resolution passed against Bilaspur MLA Shailesh Pandey

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : September 23, 2021/7:59 pm IST

बिलासपुर: प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल शहर कांग्रेस कार्यकारिणी ने विधायक शैलेष पांडेय के खिलाफ निष्कासन का प्रस्ताव पारित किया है। बताया जा रहा है कि शहर उपाध्यक्ष कांग्रेस राजकुमार तिवारी ने शैलेष पांडेय को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने का प्रस्ताव लाया था, जिसे सर्व सम्मति से पारित कर लिया गया है। अब यह रिपोर्ट पीसीसी अनुशासन समिति को भेजा जाएगा।

Read More: IPL2021 : कोलकाता नाइटराइडर्स ने जीता टॉस, मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी का दिया न्योता

मिली जजानकारी के अनुसार शैलेष पांडेय के खिलाफ पार्टी लीग से हटकर बयानबाजी करने को लेकर निष्कासन प्रस्ताव पारित किया गया है। अब यह रिपोर्ट पीसीसी अनुशासन समिति को भेजा जाएगा, जिसके बाद आलाकमान फैसला लेगी।

Read More: चेतन भगत की नई किताब ‘400 Days’ का ट्रेलर जारी, 8 अक्टूबर को होगा विमोचन

वहीं, शैलेष पांडेय के बयान को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने मीडिया से बात करते हुए कहा है ​कि मैं लगातार दौरे पर हूं, मेरे संज्ञान में ये मामला नहीं है। उन्होंने कांग्रेस में गुटबाजी को लेकर कहा कि कांग्रेस में लोकतंत्र है,सबको अपनी बात रखने का अधिकार है।

Read More: छत्तीसगढ़ : कांग्रेस नेता और पत्नी की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच