BJP wants to end reservation in CG

‘अब आरक्षण खत्म करना चाहती है भाजपा, भर्तियां भी बंद कर दी…’ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

BJP wants to end reservation in CG : छत्तीसगढ़ में आरक्षण को लेकर लगातार बयान बाजी चल रही है। इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आरक्षण को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। सीएम बघेल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी आरक्षण भी खत्म करना चाहती है। इसक साथ ही भूपेश बघेल ने कहा है....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 18, 2022/2:12 pm IST

रायपुर। Reservation in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में आरक्षण को लेकर लगातार बयान बाजी चल रही है। इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आरक्षण को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। सीएम बघेल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी आरक्षण भी खत्म करना चाहती है। इसक साथ ही भूपेश बघेल ने कहा है कि भाजपा ने सेंट्रल गवर्नमेंट ने भर्तियां भी बंद कर दी है। इतना ही नहीं सीएम बघेल ने भाजपा पर ये भी आरोप लगाया है कि पूर्व में सार्वजनिक उपक्रमो में नौकरी मिल रही थी, अब वह भी बंद कर दी गई हैं।

Read More : प्रिंसिपल ने स्कूल में ही काट दिया छात्रा का… बच्चों से करता था ऐसी हरकत, फिर…

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ में आरक्षण को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर वार करते हुए कहा है कि वह आरक्षण खत्म करना चाहती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि सार्वजनिक उपक्रमों का निजीकरण किया जा रहा है। इसके आगे भूपेश बघेल ने कहा है कि भाजपा चाहती है कि अनुसूचित जाति, जनजाति, पिछड़े वर्ग, महिला वर्ग इनमे से किसी को भी आरक्षण न मिले। केंद्र की यही इच्छा है इसलिए वे सब खत्म कर रहे हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें