भिलाई : पं. प्रदीप मिश्रा के भागवत कथा में उमड़ेगा भक्तों का जनसैलाब, 4 लाख श्रद्धालुओं के पहुँचने की उम्मीद

यह आयोजन इसी महीने के 25 अप्रैल से 1 मई तक होगा। जिसमे छत्तीसगढ़ समेत अन्य राज्यों से आने वाले तकरीबन 4 लाख श्रद्धालु जुटेंगे।

Pandit Pradeep Mishra Ke Upay: सीहोर वाले शिवभक्त पंडित प्रदीप मिश्रा को कौन नहीं जानता? शिव पुराण से लेकर धर्म, तत्व ज्ञान पर उनका प्रवचन देशभर में लोकप्रिय हो चुका हैं। वे जहां भी कथा भागवत का आयोजन करते हैं उसे सुनने हजारों किलोमीटर दूर से भी भक्तगण पहुँच जाते हैं। वे अपने आयोजनों में न सिर्फ ईश्वरीय लीला का बखान करते हैं बल्कि जीवन की नैतिकता, आम दिनचर्या और सामान्य व्यवहार के साथ ईश्वर को कैसे प्राप्त करें, सफलता कैसे अर्जित करें यह भी बताते हैं। वे अपने प्रवचनों में सुखी रहने के उपाय बताते हैं, वे यह भी बताते हैं की लोभ, लालच जैसी बुराइयों का परित्याग करने और ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने से सफलता निश्चित ही मिलती हैं।

Pandit pradeep mishra shiv mahapuran: जुटेंगे 4 लाख श्रद्धालु

Pandit Pradeep Mishra Ke Upay: फ़िलहाल पंडित प्रदीप मिश्रा के कथा-प्रवचन का भव्य आयोजन स्टील सिटी भिलाई में प्रस्तावित हैं। यह आयोजन इसी महीने के 25 अप्रैल से 1 मई तक होगा। जिला पुलिस ने इस महा कथा भागवत के मद्देनजर सुरक्षा और सुविधाओं से जुड़े प्रबंधन पर काम करना शुरू कर दिया हैं। संभावना जताई जा रही हैं की इस आयोजन में छत्तीसगढ़ समेत अन्य राज्यों से आने वाले तकरीबन 4 लाख श्रद्धालु जुटेंगे।

मैहर शारदा मंदिर से मुस्लिम कर्मचारियों को हटाने का आदेश, मांस-मदिरा को लेकर कही ये बात

UP पुलिस के मोस्ट वांटेड की लिस्ट में शामिल हुई अतीक की पत्नी शाइस्ता, खबर देने वाले को 50 हजार का नकद इनाम

Pandit Pradeep Mishra Ke Upay: पुलिस और प्रशासन ने इस पूरे प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा बनानी शुरू कर दी हैं। यातायात व्यवस्था, पार्किंग और आयोजन स्थल के संबंध में कार्ययोजना तैयार करने आयोजन समिति के साथ क अहम् बैठक आहूत की गई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें