Four members of vicious thief gang arrested

शातिर चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, 3 लाख से ज्यादा का माल बरामद

Four members of thief gang arrested : पाटन पुलिस ने चोर गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इन चोरों ने मिलकर एक मोबाईल दुकान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 15, 2022/7:21 am IST

भिलाई : Four members of thief gang arrested : पाटन पुलिस ने चोर गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इन चोरों ने मिलकर एक मोबाईल दुकान से लाखों की चोरी की थी। इस मामले में पुलिस ने चोरों के पास से कुल 3 लाख 20 हजार का माल बरामद किया है। जिसमें 17 नग मोबाईल फोन 5 स्पीकर सहित अन्य इलेक्टॉनिक आइटम शामिल है।

यह भी पढ़े : Navratri 2022: नवरात्रि में करें ये वास्तु उपाय, सकारात्मकता आने के साथ दूर हो जाएंगी ये बुरी शक्तियां 

पुलिस ने जब्त की बाइक

Four members of thief gang arrested :  पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त एक बाइक भी जब्त की है। घटना 12 सितम्बर के रात की थी जब ग्राम तर्रा निवासी प्रार्थी त्रिभुवन लाल साहू अपनी दुकान मे ताला लगाकर अपने घर चला गया था। सुबह जब वो दूकान आया तो उसने देखा कि दुकान के साईड से शटर को उठाकर किसी न चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इसकी सूचना पुलिस को देने पर पुलिस जांच में जुटी हुई थी।

यह भी पढ़े : राजधानी समेत 6 जिलों के कलेक्टर को हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस, 6 सप्ताह में जवाब देने के दिए आदेश, जानें क्या है मामला 

तीन लाख से ज्यादा का माल बरामद

Four members of thief gang arrested :  इसी बीच पुलिस को दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से 2 संदिग्धों का पता चला। जिसके बाद उनकी खोजबीन कर उनसे पूछताछ करने पर उन्होने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को सुनियोजित तरीके से अंजाम देने की बात कबूल की। पुलिस ने चारों आरोपियों से चोरी किए गए सामानों को जब्त कर लिया है। जब्त किए गए समान की कीमत 3 लाख 20 हजार आंकी गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक