Kawardha News : finding a skeleton

Kawardha News: गन्ने के खेत में नरकंकाल मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, शव की नहीं हो पाई शिनाख्त

Kawardha News: Sensation spread after finding a skeleton एक गन्ना खेत में पेड़ के नीचे से फांसी में लटकता नरकंकाल मिला।

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 10:28 AM IST, Published Date : January 31, 2023/10:27 am IST

Kawardha News: Sensation spread after finding a skeleton: कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से एक खौफनाक घटना की वारदात सामने आई है। जहां एक गन्ना खेत में पेड़ के नीचे से फांसी में लटकता नरकंकाल मिला। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। यह कवर्धा थाना सिटी कोतवाली के जमुनिया का मामला बताया जा रहा है।

Read more: बना रहे घूमने का प्लान तो हो जाओ सावधान! इस दिन कुछ घंटों के लिए बंद रहेंगे ये स्मारक, यहां जान लें अपडेट 

जाने पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक कवर्धा थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र के गांव जमुनिया में नरकंकाल मिला है। तालाब किनारे गन्ना खेत में नरकंकाल बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर 3 बजे गन्ना खेत में किसान फसल काट रहा था। तभी आसपास शव की बदबू आने लगी। पास जाकर देखने पर सड़ी गली लाश के अवशेष और नर कंकाल मौजूद था, जिसके बाद ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी। इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

Read more: The World Economic Forum 2023: आर्थिक सर्वे से पहले GDP को लेकर IMF का बड़ा अनुमान, वर्ल्ड इकोनॉमी को लेकर कही ये बात 

शव के अवशेष की जांच जारी

Kawardha News: Sensation spread after finding a skeleton: वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से लोगों को दूर किया और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वही घटनास्थल पर बबूल पेड़ पर फांसी का फंदा भी पुलिस को मिला है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि अज्ञात व्यक्ति किसी कारणवश बबूल पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या किया होगा। काफी दिन बीत जाने के कारण लाश सड़ गल कर नीचे गिर गई। फिलहाल पुलिस शव को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजने की तैयारी कर रही है। आसपास सबूतों के आधार पर मृतक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें