Painful death of 5 women in a horrific road accident in Raipur

रायपुर में भीषण सड़क हादसे में 5 महिलाओं की दर्दनाक मौत, सभी जा रहे थे राजिम पुन्नी मेला

Painful death of 5 women in a horrific road accident in Raipur : कार के पलटने से कार में सवार 5 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : February 16, 2022/11:22 am IST

रायपुर। 5 women death in road accident in Raipur:  राजधानी रायपुर के अभनपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। कार के पलटने से कार में सवार 5 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। जबकि 4 महिलाएं और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: तेज आवाज में संगीत बजाने को लेकर दो समुदायों के बीच झड़प, ईसाई व्यक्ति की हत्या

जानकारी के अनुसार सभी मृतक भिलाई के सुभाष नगर की निवासी है। कार में सवार होकर सभी लोग राजिम पुन्नी मेला में शामिल होने जा रहे थे। अभनपुर पहुंचने से पहले केंद्री गांव के पास कार अनियंत्रित होकर ​डिवाइडर से जा टकराई। वहीं कार के पलटने से 5 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  भाजपा नेताओं के बार-बार चिल्लाने और धरना देने से कोई सांस्कारिक नहीं बन सकता: संसदीय सचिव विकास उपाध्याय

5 women death in road accident in Raipur  :  मामले की सूचना पर पहुंची अभनपुर थाना पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भेजा। बता दें कि आज से राजिम में माघी पुन्नी मेले की शुरूआत हो रही है। आज सुबह से ही भक्तों की भीड़ उमड़ रही है। तड़के पुण्य स्नान कर भक्तों ने आस्था की डुबकी लगाई।

यह भी पढ़ें:  बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों को कल दी जाएगी मुआवजा राशि, 1 लाख 70 हजार से ज्यादा किसानों को मिलेगा लाभ