50 lakh Loot Case Accused Ajju Announced for Surrender in IBC24

50 लाख रुपए की लूट के आरोपी अज्जू ने IBC24 पर आकर कही सरेंडर करने की बात, आरोपी की मां लेकर पहुंची स्टूडियो

50 लाख रुपए की लूट के आरोपी अज्जू ने IBC24 पर आकर कही सरेंडर करने की बात! 50 lakh Loot Case Accused Ajju Announced for Surrender in IBC24

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : May 24, 2022/4:33 pm IST

रायपुर: 50 lakh Loot Case Accused Ajju राजधानी रायपुर में बीते दिनों हुई 50 लाख रुपए की लूट मामले के एक आरोपी अजय ने मंगलवार को IBC24 के ऑफिस में आकर सरेंडर करने का ऐलान किया है। आरोपी ने IBC24 के स्टूडियो से बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद वह दिल्ली फरार हो गया था। साथ ही आरोपी ने यह भी बताया कि वह माना इलाके का रहने वाला है। ज्ञात हो कि पुलिस ने इससे पहले लूट मामले के मास्टर माइंड सहित 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका की बहन को ही फंसा लिया प्रेमजाल में, अब दोनों कर रहे शादी, लड़की ने सोशल मीडिया पर कही ये बात 

50 lakh Loot Case Accused Ajju वहीं, IBC24 को आरोपी अज्जू की मां ने बताया कि आरोपी ने लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद मां को ले जाकर 1.50 लाख रुपए दिए और कहा बहन की शादी में काम आएंगे। साथ ही अज्जू ने यह भी बताया की ये पैसे उसने दोस्त से मांगे हैं। वहीं, जब आरोपी की मां ने टीवी पर लूट की घटना की खबर देखी तो पूरे मामले का खुलासा हुआ है, जिसके बाद महिला ने अपने बेटे को सरेंडर करने के लिए कहा और आज आरोपी अज्जू ने IBC24 पर आकर सरेंडर करने की बात कही है।

Read More: अगली बार आऊंगा तो केवल आवर्ती चराई के गौठान देखने जाऊंगा: भूपेश बघेल 

बता दें कि बीते दिनों अज्जू सहित अन्य आरोपियों ने अनाज कारोबारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद सभी आरोपी अनाज कारोबारी को घायल कर फरार हो गए थे। वहीं, पुलिस की टीम ने वारदात के दो दिन बाद ही 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

Read More: Breaking News Live Updates – 24 May 2022: रायपुर में डकैती का मास्टरमाइंड अजय उर्फ अज्जू गिरफ्तार