मोहन मरकाम के सामने ही प्रभारी सेलजा ने कह दी बड़ी बात, जानें क्या है कांग्रेस में नियुक्ति विवाद |

मोहन मरकाम के सामने ही प्रभारी सेलजा ने कह दी बड़ी बात, जानें क्या है कांग्रेस में नियुक्ति विवाद

Appointment dispute in chhattisgarh Congress: इस आदेश के अगले ही दिन प्रदेश प्रभारी को इस आदेश को निरस्त करना पड़ा.... लेकिन पीसीसी चीफ अपने स्टैंड पर कायम रहे...उन्होंने पदाधिकारियों के सूची के अनुसार ही काम करने की बात कही....

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 05:37 PM IST, Published Date : June 27, 2023/5:37 pm IST

Appointment dispute in chhattisgarh Congress : रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बीते एक हफ्ते से चला आ रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।.कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सेलजा ने स्पष्ट कर दिया कि रवि घोष ही प्रभारी महामंत्री होंगे…आखिर कांग्रेस के नियुक्ति विवाद की क्या थी वजह…इसे लेकर क्या कहा पीसीसी की प्रभारी सेलजा ने यह एक बड़ा सवाल बना हुआ था।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में नियुक्ति विवाद की शुरुआत 20 जून को पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के आदेश के साथ हुई….इस आदेश में मोहन मरकाम ने फेरबदल करते हुए रवि घोष और अमरजीत चावला को प्रभारी महामंत्री पद से हटाकर अरुण सिसोदिया को प्रभारी महामंत्री बना दिया..उन्हें संगठन और प्रशासन का प्रभार एक साथ सौंपा…इतना ही नहीं, उन्होंने अमरजीत चावला को रायपुर और रवि घोष को बस्तर का प्रभार सौंप दिया। इस आदेश के अगले ही दिन प्रदेश प्रभारी को इस आदेश को निरस्त करना पड़ा…. लेकिन पीसीसी चीफ अपने स्टैंड पर कायम रहे…उन्होंने पदाधिकारियों के सूची के अनुसार ही काम करने की बात कही….

read more:  अभ्यर्थियों को बड़ा झटका! छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने शिक्षक भर्ती प्रक्रिया पर लगाई अंतरिम रोक

Appointment dispute in chhattisgarh Congress  हालांकि बाद में उन्होंने प्रदेश प्रभारी के आदेश को सर्वाेपरि बताया..लेकिन प्रभारी महामंत्री को लेकर आदेश जारी नहीं किया.. इससे पार्टी में असमंजस की स्थिति थी.. आज इसी मामले पर प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने मोहन मरकाम के सामने ही साफ कर दिया कि रवि घोष ही प्रभारी महामंत्री होंगे…..उन्होंने यह भी जानकारी दी कि पीसीसी में संयुक्त महामंत्री और सचिवों की और भी नियुक्तियां होंगी।

कुमारी सेलजा के मोहन मरकाम के सामने प्रभारी महामंत्री के पद को लेकर स्थिति स्पष्ट करने से फिलहाल तो विवाद खत्म हो गई…लेकिन इस आशय का आधिकारिक आदेश कब जारी होगा यह देखना दिलचस्प होगा..और इसे लेकर अभी भी संशय बना हुआ है।

read more:  बागेश्वर धाम की कथा में लगाई गई 100 से अधिक शिक्षकों की ड्यूटी, मामले के खुलासे पर प्रशासन में मची अफरातफरी 

 
Flowers