Kawasi Lakhma's attack on Om Mathur

ओम माथुर पर बरसे मंत्री कवासी लखमा, कहा ‘उन्हें खुद रमन, बृजमोहन पर भरोसा नहीं, RSS का राज नहीं चलेगा’

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2023 / 11:50 AM IST, Published Date : May 31, 2023/11:50 am IST

रायपुर : चुनावी तैयारियों का जायजा लेने और कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों के बीच समन्वय स्थापित करने के मकसद से प्रदेश भाजपा के प्रभारी और वरिष्ठ नेता ओम माथुर इन दिनों बस्तर संभाग के दौरे पर हैं। (Kawasi Lakhma’s attack on Om Mathur) वे यहाँ के सभी 12 विधानसभा सीटों का दौरा करेंगे और संगठन के पदाधिकारियों से चर्चा कर चुनाव पूर्व पार्टी की स्थिति को जानने की कोशिश करेंगे।

इलाज के दौरान हुई युवती की मौत, लिव इन पार्टनर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज, क्या है पूरा मामला जानें यहां

सीएम भूपेश बघेल आज जारी करेंगे बेरोजगारी भत्ते की दूसरी किश्त, युवाओं के खातों में ट्रांसफर करेंगे 32 करोड़ 35 लाख रुपए की राशि 

वही उनके इस दौरे को लेकर प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए दावा किया हैं की बीजेपी के अंदर गुटबाजी चल रही हैं। यही वजह हैं की ओम माथुर किसी को साथ लेकर नहीं जाते। लखमा ने पूछा ओम माथुर मुख्यमंत्री थोड़ी बन जायेंगे? उन्हें खुद ही भाजपा नेताओं पर भरोसा नहीं है। आबकारी मंत्री ने दावा किया की उन्होंने बस्तर में 1 सीट से 12 सीटें बनाई है। बस्तर में कोई दूसरा पार्टी नहीं जीत सकता। (Kawasi Lakhma’s attack on Om Mathur) बस्तर में आरएसएस का राज नहीं चलेगा। भाजपा पर उन्होंने छत्तीसगढ़ विरोधी पार्टी होने का आरोप भी लगाया। गुटबाजी पर चर्चा करते हुए कवासी लखमा ने कहा की प्रदेश में भाजपा के नेता उपेक्षित हैं इसलिए वे सभी कांग्रेस का सहयोग करेंगे।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें