ठग के साथ किसने कर दी ठगी ? रमन सिंह का फेसबुक प्रोफाइल हैक होने पर CM भूपेश बघेल ने कसा तंज |

ठग के साथ किसने कर दी ठगी ? रमन सिंह का फेसबुक प्रोफाइल हैक होने पर CM भूपेश बघेल ने कसा तंज

सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि ठग के साथ किसने ठगी कर दी है। जिन्होंने पूरे छत्तीसगढ़ के किसानों, युवाओं और महिलाओं को ठगा है। चिटफंड के निवेशकों को भी ठगा।

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 02:32 PM IST, Published Date : February 9, 2023/2:19 pm IST

CM Bhupesh Baghel taunts Raman Singh’s Facebook profile hacked

रायपुर। पूर्व CM रमन सिंह का फेसबुक प्रोफाइल हैक होने के मामले पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि ठग के साथ किसने ठगी कर दी है। जिन्होंने पूरे छत्तीसगढ़ के किसानों, युवाओं और महिलाओं को ठगा है। चिटफंड के निवेशकों को भी ठगा। आखिर ठग महाराज को किसने ठग लिया।

read more:  मैकडोनाल्ड को हराकर टियाफो डेलास ओपन के क्वार्टर फाइनल में

वहीं भाजपा नेता अजय चंद्राकर द्वारा कवासी लखमा के नारको टेस्ट की मांग पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि पहले रमन सिंह और मुकेश गुप्ता का नारको टेस्ट हो जाए ।फिर कवासी लखमा कभी नारको टेस्ट करा देंगे । हमें कोई दिक्कत नहीं है । उन्होंने कहा कि भाजपा सही जांच चाहती है तो एनआईए से जांच बंद कराएं। एनआईए राज्य सरकार को जांच करने दें।

read more:  कोविड-19: ठाणे में संक्रमण का एक नया मामला, उपचाराधीन मरीजों की संख्या चार हुई

धान खरीदी में किसानों को भुगतान मामले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के सवालों का जवाब देते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा को झूठ फैलाने की आदत है। गलत आंकड़ा पेश कर भ्रम जाल ना फैलाएं । उन्होंने कहा अरुण साव वकील है । इसी तरह की दलील देते रहे तभी वकालत नहीं चली। केंद्र सरकार द्वारा 14 फरवरी को cow हग डे मनाए जाने के आदेश पर सीएम ने कहा कि केंद्र का यह 1 दिन का केवल इवेंट है। छत्तीसगढ़ में हम तो रोज गाय की सेवा कर रहे हैं।