Husband turns out to be the murderer of his newly married wife

Dongargarh news: पति ही निकला अपनी नवविवाहिता पत्नी का हत्यारा, इस वजह से उतारा मौत के घाट

पति ही निकला अपनी नवविवाहिता पत्नी का हत्यारा, इस वजह से उतारा मौत के घाट Husband turns out to be the murderer of his newly married wife

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2023 / 11:35 AM IST, Published Date : March 12, 2023/11:33 am IST

डोंगरगढ़। डोंगरगढ़ पुलिस थाना अंतर्गत मोहारा पुलिस चौकी क्षेत्र में बीते 10 मार्च को ग्राम बिजनापुर निवासी प्रार्थी संदीप वर्मा ने अपनी पत्नी मीना वर्मा के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी दी थी। जिस पर पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा।

पीएम रिपोर्ट में मृतका की गला दबा कर हत्या किए जाने की बात निकल कर सामने आई, जिसके बाद पुलिस द्वारा पूरे मामले में अलग-अलग टीम बनाकर जांच शुरू की गई और परिजनों के साथ-साथ ही संदेहियों से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान परिजनों ने बताया कि उसके पति के द्वारा आए दिन मृतिका के साथ घरेलू विवाद को लेकर मारपीट किया जाता था।

पुलिस ने मृतिका के पति संदीप वर्मा से कड़ाई से पूछताछ की, जिसमें संदीप वर्मा ने अपने द्वारा घरेलू विवाद को लेकर अपनी पत्नी मीना वर्मा के साथ मारपीट करना और नायलॉन की रस्सी से गला घोट कर उसे मौत के घाट उतारना कबूल किया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त नायलॉन की रस्सी भी जप्त की है वहीं पुलिस द्वारा पूरे मामले में अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें