There is competition for admission in Swami Atmanand English Medium

स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में प्रवेश के लिए मची होड़, पहली क्लास मे भर्ती के लिए आए इतने हजार आवेदन

There is competition for admission in Swami Atmanand English Medium School : राजनांदगांव जिले के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में प्रवेश के लिए होड़ मची हुई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : May 7, 2022/11:38 pm IST

Swami Atmanand English Medium Admission : राजनांदगांव जिले के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में प्रवेश के लिए होड़ मची हुई है। यहां पर एडमिशन के लिए कोटे से ज्यादा फार्म जमा हुए है। ऐसे में स्कूल प्रबंधन अब लाटरी से बच्चो को स्कूल में प्रवेश देगा। स्कूल की प्रिंसिपल आशा मेमन ने बताया कि क्लास 1 से 08 क्लास तक का एडमिशन किया जा रहा है।

Read more:  भूपेश दमदार…मोदी लगाएंगे बेड़ा पार…! 15 साल सरकार चलाने के बाद भी भाजपा को छत्तीसगढ़ के नेताओं पर भरोसा नहीं रहा?

उन्होने बताया कि पहली क्लास मे भर्ती के लिए 1042 आवेदन आये हैं। जिसमे से 550 फार्म का चयन लाटरी के माध्यम से किया गया है।प्रिंसिपल ने कहा कि स्कूल की शिक्षा और सुविधा निजी स्कूलों के मुकाबले भी काफी बेहतर है। पहले शासकीय स्कूल से दूरी बनाते हुए पालक आरटीई के जरिए अपने बच्चों को निजी स्कूलों में दाखिला दिलवा थे।

Read more:  भिलाई नगर निगम में वाटर ATM को लेकर सियासत गरमाई, विपक्ष ने कहा – लुटा जा रहा जनता का पैसा

अब स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय की स्थापना से शासकीय स्कूलों के लिए पालक अपने बच्चों का दाखिला आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यमिक विद्यालय में करा रहे हैं। जिसकी वजह से ढेरों आवेदन आए हैं ,जिसके चलते लॉटरी के जरिए बच्चों को इस स्कूल में दाखिला दिया जाएगा।

 
Flowers