अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 8 नक्सली गिरफ्तार, भीमा मंडावी हत्याकांड में शामिल दो इनामी नक्सली भी शामिल | 8 naxalites arrested from different police station areas, two prize naxalites involved in Bhima Mandavi murder case

अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 8 नक्सली गिरफ्तार, भीमा मंडावी हत्याकांड में शामिल दो इनामी नक्सली भी शामिल

अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 8 नक्सली गिरफ्तार, भीमा मंडावी हत्याकांड में शामिल दो इनामी नक्सली भी शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : February 16, 2021/1:05 pm IST

बीजापुर। बीजापुर जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्र से 6 नक्सली गिरफ्तार किए गए हैं वहीं दंतेवाड़ा जिले से दो इनामी नक्सिलयों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। इनमें से एक नक्सली भाजपा के तत्तकालीन विधायक भीमा मंडावी हत्याकांड में भी शामिल था।

ये भी पढ़ें: शिक्षकों को बड़ा झटका! शिक्षा विभाग ने खारिज की पुरानी पेंशन की मां…

बीजापुर में एरिया डॉमिनेशन के दौरान गिरफ्तारी की गई है, 2 गिरफ्तार नक्सली पर हत्या, हत्या का प्रयास एवं अपहरण का आरोप है। वहीं 4 अन्य माओवादी पर वाहन में बम विस्फोट का आरोप है। CRPF, जिला पुलिस बल, कोबरा 204 और STF की संयुक्त कार्रवाई में यह कामयाबी मिली है। इन्हे गंगालूर और बासागुड़ा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया हैं।

ये भी पढ़ें: धूम-धाम से मनाया जा रहा सालासर बालाजी धाम का तृतीय वार्षिक उत्सव, द…

वहीं दंतेवाड़ा में दो इनामी नक्सली गिरफ़्तार किए गए हैं, गिरफ़्तार नक्सलियों पर 8 लाख और 5 लाख का इनाम घोषित है, इनमें से एक नक्सली भाजपा के विधायक रहे भीमा मंडावी की हत्या में शामिल था। जिसे NIA और जिला पुलिस बल दोनों को तलाश थी। दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने इसकी पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: मस्जिद में दी जा रही थी बम बनाने की ट्रेनिंग, धमाके…