कंप्यूटर बाबा के तीसरे ठिकाने पर कार्रवाई, प्रशासन ने मुक्त कराई सुपर कॉरिडोर की 20 हजार वर्गफीट जमीन | Action on Computer Baba's third hideout Administration liberated 20 thousand square feet of super corridor land

कंप्यूटर बाबा के तीसरे ठिकाने पर कार्रवाई, प्रशासन ने मुक्त कराई सुपर कॉरिडोर की 20 हजार वर्गफीट जमीन

कंप्यूटर बाबा के तीसरे ठिकाने पर कार्रवाई, प्रशासन ने मुक्त कराई सुपर कॉरिडोर की 20 हजार वर्गफीट जमीन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : November 9, 2020/5:51 am IST

इंदौर। कंप्यूटर बाबा के तीसरे ठिकाने पर प्रशासन कार्रवाई को अंजाम दे रहा है। अम्बिकापुरी एक्सटेंशन स्थित कंप्यूटर बाबा के मठ पर जिला प्रशासन और नगर निगम की टीम कार्रवाई करने यहां पहुंची है।

ये भी पढ़ें-कांग्रेस ने मतगणना को लेकर बनाई रणनीति, अपने-अपने प्रभार वाली सीटों पर रहेंगे मौजूद

सुपर कॉरिडोर पर प्रशासन ने कार्रवाई की है । यहां से 20 हज़ार वर्गफीट ज़मीन अतिक्रमण से मुक्त कराई गई है। प्रशासन ने साफ किया है कि तोड़फोड़ की कार्रवाई नहीं की जाएगी। जगह को खाली कराकर रहवासी संघ को कब्जा सौंपा जाएगा। कार्रवाई के दौरान अधिकारियों को जमीन से जुड़े कई अहम दस्तावेज भी मिले हैं।

इससे पहले कल गोम्टगिरी स्थित आश्रम पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई प्रशासन ने की थी।  कंप्यूटर बाबा पर 46 एकड़ गौशाला की जमीन पर कब्जे का आरोप है।

ये भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले- मध्यप्रदेश की जनता पर पूरा विश्वास, 10 नवंबर को हर हाल में

 रविवार सुबह सुबह नगर निगम और जिला प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया था। इस मामले में कंप्यूटर बाबा को 2 महीने पहले नोटिस दिया था ।

ये भी पढ़ें- EVM में छेड़खानी की आशंका, स्ट्रांग रूम के बाहर कांग्रेस नेता दे रहे

कार्रवाई के दौरान कंप्यूटर बाबा सहित 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान विवाद की आशंका को देखते हुए कंप्यूटर बाबा सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। आज की कार्रवाई के दौरान मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।