पीसीसी चुनाव अभियान समिति की बैठक के बाद बोले भूपेश- भाजपा के मिशन 11 पर हम करेंगे फतह | After the PCC election campaign committee meeting statement of Bhupesh baghel

पीसीसी चुनाव अभियान समिति की बैठक के बाद बोले भूपेश- भाजपा के मिशन 11 पर हम करेंगे फतह

पीसीसी चुनाव अभियान समिति की बैठक के बाद बोले भूपेश- भाजपा के मिशन 11 पर हम करेंगे फतह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 2, 2019/9:50 am IST

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की चुनाव अभियान समिति की बैठक शनिवार को राजीव भवन में हुई। बैठक के बाद मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि आज की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी पर रणनीति तैयार की गई है। भाजपा के मिशन 11 पर हम फतह करेंगे।

समिति की बैठक में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया, प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल, मंत्री रविंद्र चौबे समेत वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे। प्रदेश प्रभारी पुनिया आज दिनभर कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष, ब्लाक अध्यक्ष  और PCC पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इससे पहले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुक्रवार रात मुख्यमंत्री निवास में हुई। बैठक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने ली। इस दौरान बैठक में सभी मंत्री और विधायक मौजूद रहे। बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा हुई।

यह भी पढ़ें : सरोज पांडेय शामिल हुई भाजपा की विजय संकल्प बाइक रैली में, कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह 

इस दौरान प्रत्याशियों के नामों पर भी चर्चा हुई। बैठक में कांग्रेस विधायकों से एक फार्म भी भरवाया गया। यह फॉर्म मनपसंद लोकसभा प्रत्याशी चुनने के लिए भराया गया। विधायकों ने अपने लोकसभा के लिए दो संभावित प्रत्याशियों के नाम फॉर्म में डाले। बैठक में सभी विधायकों को अपने क्षेत्र का प्रभार भी दिया गया।