छिंदवाड़ा निवासी कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, बीते दिनों लौटा था इंदौर से | Chhindwara resident corona positive patient dies Returned from Indore in the past

छिंदवाड़ा निवासी कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, बीते दिनों लौटा था इंदौर से

छिंदवाड़ा निवासी कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, बीते दिनों लौटा था इंदौर से

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : April 4, 2020/4:44 am IST

छिंदवाड़ा। जिले में पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई है। आज सुबह इलाज के दौरान पीड़ित ने दम तोड़ दिया है। अतिरिक्त कलेक्टर एडीएम राजेश बाथम ने युवक की मौत की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें- Ram Navami 2020: मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के इन गुणों का आप भी क…

वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ के गृह जिले छिंदवाड़ा में कोरोना संक्रमित दूसरा पॉजिटिव मरीज मिला है। जिले में कोरोना संक्रमित पॉजिटिव मरीजों की संख्या कुल 2 हो गई है,जिसमें आज सुबह एक युवक की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। । अतिरिक्त कलेक्टर राजेश बाथम ने कोरोना संक्रमित मरीज की मौत की पुष्टि की है । कोरोना वायरस का संक्रमण छिंदवाड़ा जिले में फैलने लगा है गुरुवार रात को इंदौर से आए वाणिज्य कर विभाग में कार्यरत कर्मचारी की पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। प्रशासन ने आइसोलेशन वार्ड में रखें इस कर्मचारी के पिता की रिपोर्ट को भी पॉजिटिव बताया है । दोनों पिता पुत्र की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। जिला प्रशासन ने दोनों पॉजिटिव मरीज जहां रिश्तेदारी में गए थे, जिन स्थानों पर इलाज करवाया था उन स्थानों को सील कर दिया है । अतिरिक्त कलेक्टर राजेश बाथम ने बताया कि कर्मचारी पुत्र के पिता की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है । जिसके बाद जिला अस्पताल में कोरोना वायरस से प्रभावित 2 पॉजिटिव मरीज हो गए हैं, वहीं दो अन्य संदिग्धों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है । इन मरीजों के संपर्क में आए हुए लोगों की निगरानी भी जिला प्रशासन कर रहा है । दो पॉजिटिव मरीजों में पुत्र की मौत आज सुबह हो गई है।
ये भी पढ़ें-नवरात्र का नवां दिन, माता सिद्धिदात्री हर इच्छित मनोकामना करती हैं …

छिंदवाड़ा जिले निवासी इंदौर से लौटा था, छिंदवाड़ा में इस युवक कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। पीड़ित युवक इंदौर में रहकर काम कर रहा था ।लॉकडाउन के पहले ही ये युवक छिंदवाड़ा लौटा था। अतिरिक्त कलेक्टर राजेश बाथम ने युवक की मौत की पुष्टि कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संपूर्ण देश में 21 दिनों तक लॉकडाउन की घोषणा की है। बावजूद इसके देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में वैसे तो स्थिति कंट्रोल में है। लेकिन अब लोगों और सचेत रहने की जरुरुत है। दो कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उसके परिजनों का भी कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई अब बढ़कर 155 हो गई है।

 

 
Flowers