बॉडी बनाने के लिए जिम ट्रेनर युवक- युवतियों को लगवा रहे थे नशे की लत, 2 महिलाओं समेत 7 आरोपी गिरफ्तार | Gym trainer youth to build body - Addiction to young women addictive 7 accused including 2 women arrested

बॉडी बनाने के लिए जिम ट्रेनर युवक- युवतियों को लगवा रहे थे नशे की लत, 2 महिलाओं समेत 7 आरोपी गिरफ्तार

बॉडी बनाने के लिए जिम ट्रेनर युवक- युवतियों को लगवा रहे थे नशे की लत, 2 महिलाओं समेत 7 आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : December 9, 2020/9:19 am IST

इंदौर।  विजय नगर पुलिस ने एक ऐसी ड्रग पेडलर की गैंग को पकड़ा है। जो पॉश इलाके में नए उम्र के युवक-युवतियों को नशे की गिरफ्त में झोंक रहे थे, यही नहीं इनमें से दो आरोपी इंदौर के पलासिया साकेत गुलमोहर क्षेत्र की हाईफाई जिम में बतौर जिम ट्रेनर काम कर रहे थे और दुबले बॉडी शेप वाले वर्कआउट करने वाले लोगों को मस्कुलर बॉडी बनने और मोटे लोगों का जल्दी वेट लॉस होने का कहकर उन्हें एमडीएमए ड्रग्स की लत लगवा रहे थे । पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें 2 महिला भी शामिल है । अब तक 3 करोड़ की ड्र्ग्स शहर के जिम , रेस्टोरेंट , पब में बेच चुके है ।

ये भी पढ़ें- नोएडा में एक कंपनी के खाते से साझेदारों ने निकाले लाखों रुपए, मामला…

यंगस्टर में बॉडीटोन और वर्कआउट करने का ट्रेंड तेजी से बढ़ा है । युवाओं को जल्दी से जल्दी बॉडी को शेप में लाने के लिए कुछ लोग उकसा रहे हैं।  इसके लिए ड्र्ग्स पेडलर उन्हें प्रतिबंधित एमडीएमए का एडिक्ट भी बना रहे हैं । दरअसल बांग्लादेशी युवतियों को देह व्यापार में झोंकने और ड्रग सप्लाई करने के मामले में पुलिस ने इंदौर के सेक्स स्कैंडल के सरगना सागर जैन और सैंडो से पूछताछ में शहर में ड्र्ग्स सप्लाई करने वाले अन्य पेडलर्स के जानकारी जुटाई है, इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है। पुलिस को 7 ऐसे लोगों की जानकारी मिली है जो जिम जाने वाले युवाओं को ड्रग उपलब्ध कराते हैं।

ये भी पढ़ें- मीडियाकर्मी ने लगाया मकान मालकिन और उसके दो बेटों पर मारपीट का आरोप…

पुलिस की जानकारी के मुताबिक जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का विक्की पर्यानी और खुडैल थाना क्षेत्र का धीरज सनोतिया सहित 7 लोग इस काले कारोबार में शामिल मिले  हैं, जिनमें दो युवतियां भी हैं । धीरज और उसका एक साथी इंदौर के पलासिया क्षेत्र के पॉश इलाके में एक जिम ट्रेनर है जो कि  युवक-युवतियों जल्दी बॉडी बनाने और वेट लॉस कराने के नाम पर उन्हें एमडीएमए ड्रग्स की लत लगवा रहे थे, साथी ही शहर के रेस्टोरेंट पब होटल्स में भी यह गैंग पार्टी में भी ड्रग सप्लाई कर रहे थे ।  पुलिस जानकारी के मुताबिक तीन करोड़ के एमडी ड्र्ग्स की सप्लाई यह गैंग कर चुकी है । पुलिस धीरज और उसके एक अन्य साथी से जिमों में सप्लाई की जाने वाली ड्रग के संबध में पूछताछ कर रही है।

 
Flowers