लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला विधानसभा अध्यक्षों से कर रहे चर्चा, मजदूरों- छात्रों को राहत पहुंचाने का दिया सुझाव | Lok Sabha Speaker Om Birla is doing church with Assembly Speaker Workers-suggested to provide relief to students

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला विधानसभा अध्यक्षों से कर रहे चर्चा, मजदूरों- छात्रों को राहत पहुंचाने का दिया सुझाव

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला विधानसभा अध्यक्षों से कर रहे चर्चा, मजदूरों- छात्रों को राहत पहुंचाने का दिया सुझाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : April 21, 2020/6:36 am IST

रायपुर । लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए राज्यों के विधानसभा अध्यक्षों से चर्चा कर रहे हैं। लोकसभा अध्यक्ष और अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारी सम्मेलन के सभापति ओम बिरला 21 अप्रैल को सुबह 11 बजे राज्य विधान मंडलों के पीठासीन अधिकारियों से कोरोना वायरस संक्रमण और उससे बचाव व रोकथाम के लिए किए जाने वाले उपाय पर चर्चा आरंभ की।

ये भी पढ़ें- अब ऑनलाइन “मुख्यमंत्री सहायता कोष” में जमा कर सकते हैं राशि, लोगों की सुविधा के लिए

लॉक डाऊन के दौरान विधायिका के क्रियाकलाप से संबंधित विभिन्न विषयों पर वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने चर्चा की।

ये भी पढ़ें-  पूर्व विशेष सचिव अमन सिंह को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, EOW को सैलरी एक…

 लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने विधानसभा अध्यक्षों से चर्चा में कहा कि जिन जिन प्रदेशों के मजदूर और छात्र दूसरे राज्यों में फंसे हैं,उन्हें सकुशल घर पहुंचाने की व्यवस्था करें।
अपने विधायकों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराएं, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने लोगों को भी इसके लिए जागरूक करने को कहा है। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि हम मिलकर कोरोना का सामना करेंगे।