मंत्री लखन घनघोरिया का विवादित बयान, कहा- कैलाश सारंग के बेटे हैं विधायक विश्वास सारंग, सबूत दें

मंत्री लखन घनघोरिया का विवादित बयान, कहा- कैलाश सारंग के बेटे हैं विधायक विश्वास सारंग, सबूत दें

Edited By: , March 26, 2021 / 12:40 PM IST

जबलपुर: मध्यप्रदेश में राखी और भाई बहन के रिश्ते को लेकर घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर भाजपा विधायक विश्वास सारंग ने प्रियंका गांधी द्वारा राहुल गांधी को राखी नहीं बांधने को लेकर सवालिया निशान लगाए हैं तो वहीं, दूसरी ओर उनके बयान पर पलटवार करते हुए सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने विवादित बयान दिया है। मंत्री घनघोरिया ने कहा है कि क्या विश्वास सारंग सबूत दे सकते हैं कि वे कैलाश सारंग के बेटे हैं।

Read More: सांसद संतोष पांडेय ने आबकारी विभाग की कस्टडी में मृत मिले बैगा आदिवासी के परिजनों से की मुलाकात, कही ये बात…

मंत्री घनघोरिया ने कहा है कि एक भाई और बहन से राक्षाबंधन का सबूत मांगने वाले भाजपा नेता रिश्तों की मर्यादा भूल गए हैं। 8 माह से भाजपा नेता कांग्रेस सरकार पर सवाल उठाते आएं हैं। बल्कि बता ये है कि कांग्रेस राज में खुद के बेरोजगार हो जाने का दु:ख शिवराज सिंह को है। शिवराज सिंह पर तरस आता है।

Read More: मस्जिद में हुआ बड़ा धमाका, 5 लोगों की मौत 15 घायल

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच रक्षाबंधन मनाने को लेकर विवादित बयान दिया था। बीजेपी विधायक सारंग ने रक्षाबंधन के मौके पर कहा कि ऐसा कोई सबूत नहीं है कि प्रियंका गांधी कभी राहुल को राखी बांधती हैं। इतना ही नहीं, विधायक ने प्रियंका-राहुल की राखी बांधने वाली तस्वीर लाने वाले को इनाम देने का भी ऐलान कर दिया है।

Read More: पीएफ फंड पर होने वाला है यह बड़ा फैसला, कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर