सांसद संतोष पांडेय का राहुल गांधी पर करारा प्रहार, कहा- धारा 370 पर आपके बयान से खुश हो रहे हैं पाकिस्तान के लोग | MP Santosh Panday Target Rahul gandhi on Article 370

सांसद संतोष पांडेय का राहुल गांधी पर करारा प्रहार, कहा- धारा 370 पर आपके बयान से खुश हो रहे हैं पाकिस्तान के लोग

सांसद संतोष पांडेय का राहुल गांधी पर करारा प्रहार, कहा- धारा 370 पर आपके बयान से खुश हो रहे हैं पाकिस्तान के लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : August 27, 2019/4:49 pm IST

डोंगरगढ़: राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने मंगलवार को राहुल गांधी के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। धारा 370 पर राहुल गांधी द्वारा दिए बयान पर पलटवार करते हुए सांसद संतोष पांडेय ने कहा है कि राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार द्वारा धारा 370 का लेकर लिए गए फैसले को लेकर देश विरोधी बयान दे रहे हैं। हालात ऐसे हैं कि राहुल गांधी के बयान से पाकिस्तान के लोग खुश हो रहे हैं। पूरा देश जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के मोदी सरकार के फैसले को लेकर खुश है और राहुल गांधी इस फैसले को गलत बता रहे हैं। और तो और कई कांग्रेस नेताओं ने भी इस फैसले पर मोदी सरकार की तारीफ की है।

Read More: भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने धारा 370 हटाने के मोदी सरकार के फैसले को लेकर ट्वीट किया था कि राष्ट्रीय अखंडता को बनाए रखने के लिए जम्मू-कश्मीर के एकतरफा टुकड़े नहीं किए जा सकते। इसके लिए संविधान को ताक पर रख कर चुने हुए प्रतिनिधियों को जेल में नहीं डाला जा सकता। देश लोगों से बनता है न कि जमीन और जमीन से। कार्यकारी शक्तियों का दुरुपयोग हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए गंभीर खतरा साबित हो सकता है।

Read More: अंतागढ़ टेप मामला : कोर्ट के समक्ष पेश हो सकते हैं अजीत- अमित जोगी, एसआईटी को पेश करेगी जवाब !

वहीं, उन्होने जम्मू-कश्मीर दौरे से एयपोर्ट से लौटाए जाने के बाद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि राज्य प्रशासन के इस कदम ने साबित कर दिया कि जम्मू-कश्मीर में कानून-व्यवस्था की स्थिति सामान्य नहीं है। उन्होेने दावा किया है कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने मुझे जम्मू-कश्मीर आने का आमंत्रण भेजा था। केंद्र सरकार के फैसले के बाद जम्मू-कश्मीर में पाबंदी के बावजूद भी घाटी में सबकुछ सामान्य है।

Read More: जनजाति सलाहकार परिषद की बैठक में बड़ा फैसला, पिछड़ी जनजाति के युवाओं को योग्यतानुसार मिलेगी सरकारी नौकरी

 
Flowers