पूर्व मंत्री से शादी करने वाली थी मां, उमंग सिंघार के बंगले में सुसाइड करने वाली महिला के बेटे ने किया बड़ा खुलासा | Mother was to marry Umang Singhar Son of woman who committed suicide in former minister's bungalow made big disclosure

पूर्व मंत्री से शादी करने वाली थी मां, उमंग सिंघार के बंगले में सुसाइड करने वाली महिला के बेटे ने किया बड़ा खुलासा

पूर्व मंत्री से शादी करने वाली थी मां, उमंग सिंघार के बंगले में सुसाइड करने वाली महिला के बेटे ने किया बड़ा खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : May 17, 2021/12:55 pm IST

भोपाल। पूर्व मंत्री के बंगले में महिला की आत्महत्या का मामला गरमाता जा रहा है। मृतक महिला सोनिया भारद्वाज के बेटे आर्यन का बयान सामने आया है। आर्यन ने बताया कि पूर्व मंत्री उमंग सिंघार से रिश्ते की जानकारी पूरे परिवार को थी। दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे, इस शादी को लेकर पूरा परिवार भी  सहमत था।

सोनिया भारद्वाज के बेटे आर्यन ने आगे बताया कि घटना से 1 दिन पहले ही उनकी अपनी मां से बात हुई थी। उनकी मां ने उमंग सिंघार को लेकर कोई शिकायत नहीं की थी। मां ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी उन्हें जानकारी नहीं है ।
Read More: दरिंदगी : मुंह में कपड़ा ठूस कर युवती से दुष्कर्म, घर के बाहर से अपहरण कर झाड़ियों में ले गया

इससे पहले पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता उमंग सिंघार के बंगले में महिला के सुसाइड केस में पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है। ASP राजेश भदौरिया के मुताबिक पूर्व मंत्री उमंग सिंघार और खुदकुशी करने वाली महिला की मुलाकात मेट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए हुई थी। दोनों ही जल्द शादी करने वाले थे। पुलिस के मुताबिक इस मामले में हुई अब तक जांच में दबाव की कोई बात सामने नहीं आई है।

Read More: एक गांव ऐसा भी! मौत एक भी नहीं.. वैक्सीनेशन शत प्रतिशत

बता दें कि भोपाल में कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के बंगले पर एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला पंजाब के अंबाला जिले की बलदेव नगर की रहने वाली 40 साल की सोनिया भारद्वाज बताई गई है। बताया जा रहा है कि महिला पंजाब से आती-जाती रहती थी और पिछले 25 दिनों से उमंग सिंघार के बंगले पर ही थी।

Read More: 18+ टीकाकरण मामला: वैक्सीनेशन में लोगों को लंबी लाइन से मिले निजात, HC ने राज्य सरकार से मांगा शपथ पत्र

रविवार को सोनिया भारद्वाज उमंग सिंघार के बंगले के बेडरूम में फांसी पर लटकी मिली। मौके से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें शुरुआती जांच में सामने आया है कि सोनिया भारद्वाज पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के साथ लिव इन रिलेशन में थी।

Read More: PM किसान निधि के 2000 रुपये खाते में अब तक नहीं आए ! ऐसे चेक करें स्टेटस और यहां करें शिकायत

पुलिस के मुताबिक महिला ने सुसाइड नोट में जिक्र किया है कि उसने उमंग सिंघार के साथ लाइफ सेटल करने का प्रयास किया, लेकिन लाइफ सेटल नहीं हो पाई। महिला ने लिखा कि उमंग सिंघार उस पर ध्यान नहीं देते हैं, किसी चीज को हाथ लगाने पर छूने नहीं देते।

Read More: CGHS योजना के तहत कैशलेस इलाज न देने पर हाईकोर्ट ने दिखाई सख्ती, इधर नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले में NSUI ने किया हंगामा

सुसाइड नोट के मुताबिक महिला ने इस बात का अफ़सोस जताया कि वो उमंग सिंघार की जिंदगी का हिस्सा नहीं बन पाई। सुसाइड नोट में महिला ने बेटे आर्यन से माफी मांगी कि वो उसके लिए कुछ कर नहीं पाई। फिलहाल शाहपुरा थाना पुलिस सुसाइड नोट को जांच का हिस्सा बनाकर मर्ग कायम कर जांच कर रही है। वहीं, इस मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि खुदकुशी का प्रकरण संज्ञान में आया है। मृतका का परिवार भी भोपाल पहुंचा है। पुलिस जांच कर रही है, शाम तक स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

Read More: उद्योगों को ऑक्सीजन के उपयोग करने की मिल सकती है इजाजत ! CM भूपेश बघेल ने पीएम मोदी से किया था अनुरोध, केंद्र को भेजा प्रस्ताव