होने वाले साले को इस वजह से उतारा था मौत के घाट, देखें हैरान कर देने वाली वजह | The brother-in-law had to be killed due to this See surprising reasons

होने वाले साले को इस वजह से उतारा था मौत के घाट, देखें हैरान कर देने वाली वजह

होने वाले साले को इस वजह से उतारा था मौत के घाट, देखें हैरान कर देने वाली वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : February 8, 2021/2:31 am IST

बिलासपुर। शहर के पचपेड़ी में 9 वर्षीय प्रियांशु के अपहरण के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल पुलिस को कन्या छात्रावास में प्रियांशु की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि होने वाले जीजा ओम नायक ने ही प्रियांशु की हत्या की है और पुलिस को गुमराह करने के लिए अपहरण की साजिश रची थी। आरोपी ओम नायक ने ही बच्चे के परिजनों को अपहरण की जानकारी दी थी। बच्चे की हत्या की पुष्टि एसपी प्रशांत अग्रवाल ने की है। वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने हत्या की जो वजह बताई है वो बेहद चौंकाने वाली है। पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पीड़ित परिवार के घर से रिश्ता तोड़ने के लिए मासूम की हत्या की थी।

Read More: बहू पर आती थी देवी! सिद्धि के लिए चढ़ा दी अपने ही ससुर की बलि, तंत्र-मंत्र के चक्कर में आकर करती थी ये काम

जानकारी के अनुसार पचपेड़ी में 9 वर्षीय बच्चे के अपहरण की घटना सामने आई थी, जिसके बाद पुलिस ने जांच 6 अलग – अलग टीमों का गठन कर बच्चे की तलाश शुरू की थी,किन कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने बच्चे का शव बरमद कर लिया था।

Read More: निकाय चुनाव फतह करने उपचुनाव की रणनीति पर काम कर रही बीजेपी, एक-एक कर सभी नगर निगम का दौरा कर रहे सीएम शिवराज

बता दें कि मृतक बच्चे की बड़ी बहन की शादी की बात चल रही थी। इसी सिलसिले में लड़के वाले लड़की को देखने वाले आने वाले थे। परिवार के सभी सदस्य उसकी तैयारी में लगे थे। इस दौरान 9 वर्षीय प्रियांशु घर के पास ही तालाब के तरफ खेलने गया हुआ था। बताया जा रहा है, इसी दौरान बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश बच्चे को लेकर फरार हो गए। काफी देर बाद जब बच्चा नहीं लौटा, तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की।

Read More: Mauni Amavasya 2021: इस बार मौनी अमावस्या पर है ग्रहों का अद्भुत संयोग, जानें मुहूर्त, व्रत नियम और महत्व