तंत्र साधना पूरी करने चढ़ाई थी मासूम की बलि ! 5 दिन पहले लापता हुए बच्चे का मिला शव | The innocence was sacrificed to complete Tantra practice! Dead body of missing child found 5 days ago

तंत्र साधना पूरी करने चढ़ाई थी मासूम की बलि ! 5 दिन पहले लापता हुए बच्चे का मिला शव

तंत्र साधना पूरी करने चढ़ाई थी मासूम की बलि ! 5 दिन पहले लापता हुए बच्चे का मिला शव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : December 19, 2019/12:59 pm IST

खंडवा । नर्मदानगर थाना क्षेत्र में एक 5 साल के मासूम की बली देने की सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। रिछपल गांव के निवासी 5 वर्षीय मासूम का आरोपी तांत्रिक ने 5 दिन पहले ही अपहरण कर लिया था।

ये भी पढ़ें- MTNL-BSNL की संपत्ति बेचने की प्रक्रिया हुई तेज हुई, 38 हजार करोड़ …

तात्रिक पांच दिनों तक तय समय पर दी जाने वाली बलि का इंतजार करता रहा। इसके बाद उसने विशेषतांत्रिक क्रियाएं कर मासूम की बलि चढ़ा दी।

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार ला रही ‘एक राष्ट्र, एक राशन कार्ड’,पूरे देश में होगा एक …

पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस बच्चे की खोजबीीन कर रही था। गुरुवार को जब एक खेत में बच्चे का शव मिला तो दफने करने क पहले बच्चे के तन पर कुमकुम और पूजा के चिन्ह मिले। शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि तंत्र क्रिया के चलते बच्चे की बलि दी गई है। पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है, वहीं एक अन्य आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oUtYSJf7nSg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>