नगरीय निकाय चुनाव : कोरिया जिले में मतगणना की तैयारियां पूरी, काउंटिंग के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम | Urban body elections: Preparation of counting of votes in Korea district completed Strong security arrangements during the counting of votes

नगरीय निकाय चुनाव : कोरिया जिले में मतगणना की तैयारियां पूरी, काउंटिंग के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

नगरीय निकाय चुनाव : कोरिया जिले में मतगणना की तैयारियां पूरी, काउंटिंग के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : December 23, 2019/12:50 pm IST

कोरिया । जिले में होने वाले पांच नगरीय निकाय चुनाव की मतगणना के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। जिले में नगरपालिक निगम चिरमिरी नगरपालिका मनेन्द्रगढ़ और तीन नगर पंचायत नई लेदरी झगराखांड खोंगापानी के लिए मतगणना का काम चौबीस दिसम्बर की सुबह नौ बजे से शुरू होगा। नगरनिगम चिरमिरी के चालीस वार्डो की मतगणना का काम लाइवलीहुड कालेज चिरमिरी में किया जाएगा ।

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी ने CAA को बताया देश को बांटने वाला कानून, पीएम मोदी- गृ…

यहां चालीस वार्डो की मतगणना के लिये चार अलग अलग कक्ष बनाए गए है । वहीं नगरपालिका मनेन्द्रगढ़ के अलावा तीनों नगर पंचायतों के लिए मतगणना का काम आईटीआई बिल्डिंग चैनपुर में किया जाएगा। यहां मनेन्द्रगढ़ के बाइस वार्डो के लिये दो अलग अलग कक्ष बनाए गए हैं। वहीं नगर पंचायत के पन्द्रह वार्डो के लिए एक कक्ष बनाए गए हैं। सभी नगरीय निकाय की मतगणना का काम सहायक रिटर्निंग अधिकारी की निगरानी में किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- NDA के सहयोगी दलों में CAA पर नहीं एक राय, शिरोमणि अकाली दल ने उठाए…

मतगणना संपन्न कराने को लेकर एक दिन पहले मतगणना स्थल के कक्ष में गणना सुपर वाइजर और गणना सहायकों को प्रशिक्षण दिया गया । स्ट्रांग रूम बैरिकेट्स और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी प्रशासनिक अधिकारियों ने लिया। दूसरे ब्लाक के कर्मचारी लगाये गए है इसलिए डाक मतपत्रों की गिनती का काम नही होगा और सीधे वार्डो की मतगणना शुरू होगी। काउंटिंग के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/n41ZvpvRJoY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers