दक्षिण दिल्ली में शराब की दुकान पर झगड़े के आरोप में 10 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया |

दक्षिण दिल्ली में शराब की दुकान पर झगड़े के आरोप में 10 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया

दक्षिण दिल्ली में शराब की दुकान पर झगड़े के आरोप में 10 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 25, 2022/7:08 pm IST

नयी दिल्ली, 25 जून (भाषा) दक्षिण दिल्ली के तिगड़ी इलाके में शराब की दुकान खोलने का विरोध कर रही महिलाओं और दुकान के कर्मचारियों के बीच झड़प होने के बाद दस महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार की सुबह साढ़े आठ बजे दुकान खुलने से पहले हुई। उन्होंने बताया कि कुछ स्थानीय महिलायें इलाके में शराब की दुकान खोलने के खिलाफ थीं, और उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया जिसके बाद यह झड़प हुई।

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस को पहले से ही घटनास्थल पर बुलाया गया था, क्योंकि उन्हें विरोध प्रदर्शन की जानकारी दी जा चुकी थी।

उन्होंने कहा कि दुकान के मालिक ने महिला कर्मचारियों को भी बुलाया था, विरोध प्रदर्शन उग्र होने के साथ ही प्रदर्शनकारी महिलाओं और दुकान पर तैनात महिला कर्मचारियों के बीच झगड़ा शुरू हो गया जिसमें एक पुलिसकर्मी को भी चोट आई।

अधिकारी ने बताया कि हेड कांस्टेबल रंजीत झगड़े में उलझ गए और भीड़ ने उनकी वर्दी फाड़ दी। क्षेत्र में स्थिति को नियंत्रण में लाया गया और एम्स ट्रामा सेंटर में घायल कर्मचारी का चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिटा मैरी जयकर ने कहा, “इस मामले में दस आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इलाके में स्थिति नियंत्रण में है और पर्याप्त संख्या में कर्मियों को तैनात किया गया है।”

भाषा यश रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers