मेदिनीनगर में बैंक लॉकर से आभूषण गायब करने के मामले में दो बैंक प्रबंधक समेत तेरह गिरफ्तार |

मेदिनीनगर में बैंक लॉकर से आभूषण गायब करने के मामले में दो बैंक प्रबंधक समेत तेरह गिरफ्तार

मेदिनीनगर में बैंक लॉकर से आभूषण गायब करने के मामले में दो बैंक प्रबंधक समेत तेरह गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : September 23, 2021/12:14 pm IST

Jwellery case Medininagar hindi

मेदिनीनगर, 22 सितम्बर (भाषा) झारखंड के मेदिनीनगर में एक बैंक की शाखा के अनेक लॉकरों से गायब एवं चोरी किये गये आभूषणों के मामले में पुलिस ने शाखा प्रबंधक को भी गिरफ्तार कर लिया जिसे मिलाकर अब तक इस मामले में दो बैंक प्रबंधकों समेत तेरह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पलामू के पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने ‘पीटीआई-भाषा’ को इन गिरफ्तारियों की जानकारी देते हुए बताया कि अब पुलिस लॉकरों से स्वर्णाभूषणों को गायब किये जाने के पूरे मामले को हल करने के बहुत निकट है।

उन्होंने बताया कि पुलिस की जांच में यह बात सामने आयी है कि गिरफ्तार शाखा प्रबंधक गंधर्व एवं सहायक प्रबंधक प्रशांत कुमार की मिलीभगत से कुल नौ लाकरों को बाहरी मिस्त्री के मदद से तोड़ा गया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में अब तक कुल 13 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और अनेक स्वर्णाभूषण विक्रेताओं को गिरफ्तार कर बड़ी मात्रा में आभूषण भी बरामद कर लिये गये हैं।

उन्होंने बताया कि इस मामले के दो अन्य अभियुक्त फरार हैं ।

इससे पूर्व मेदिनीनगर में राष्ट्रीयकृत बैंक की शाखा के अनेक लॉकरों से लाखों रुपये मूल्य के आभूषण गायब होने के मामले में पुलिस ने सहायक प्रबंधक समेत सात लोगों को मंगलवार को हिरासत में लिया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि खातेदारों के लाकर में सेंधमारी की वारदात लॉकडाउन के दौरान हुई है और इसमें बैंक के प्रबंधक एवं सहायक प्रबंधक प्रशांत कुमार का हाथ था जिन्हें पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है ।

भाषा, सं इन्दु शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)